जबलपुर : सब इंस्पेक्टर ने लात मार कर दुकान तोड़ी, वायरल वीडियो

जबलपुर, 15 अप्रैल (हि.स.)। गोरखपुर थाना अंतर्गत एक सब इंस्पेक्टर और कांस्टेबल ने फुटपाथ पर एक दुकान को लात मार कर तोड़ दिया। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना चार अप्रैल की बताई जा रही है, लेकिन सोमवार को इसका वीडियो सामने आया है। दुकानदार पीयूष सोनकर ने सोमवार को मामले की शिकायत एसपी से की है। उसने सब इंस्पेक्टर पर रुपये मांगने का भी आरोप लगाया है। मामले की जांच सीएसपी द्वारा की जा रही है।

बताया जाता है कि पीयूष सोनकर एक शराब दुकान के पास फुटपाथ पर पानी के पाउच और नमकीन की दुकान लगता है। पीयूष ने आरोप लगाया है कि पिछले कुछ दिनों से गोरखपुर थाने के एस आई चंद्रभान सिंह और कांस्टेबल उसे रुपयों के लिए परेशान कर रहे थे। एसआई का कहना था कि दुकान लगाना है तो रुपये देने पड़ेंगे। जब वह रुपये मांगने आए और पीयूष ने मना कर दिया। इस पर सब इंस्पेक्टर ने गुस्से में लात मार कर फुटपाथ पर लगी उसकी दुकान तोड़ दी।

एएसपी सूर्यकांत शर्मा का कहना है कि फुटेज में सड़क किनारे लगी हुई दुकान को लात मार कर तोड़ते हुए पुलिसकर्मी दिख रहे हैं। मामला जांच के लिए दिया हुआ है। यदि दोषी पाए जाते हैं तो उन पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ विलोक पाठक/मुकेश

   

सम्बंधित खबर