झेलम नदी में डूबने से हुई मौतों पर कांग्रेस ने जताया दुःख

जम्मू, 16 अप्रैल (हि.स.)। जम्मू-कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी (जेकेपीसीसी) ने मंगलवार सुबह झेलम नदी में नाव पलटने से स्कूल जाने वाले बच्चों सहित विभिन्न बहुमूल्य जिंदगियों के नुकसान पर गहरा दुख व्यक्त किया है और इस घटना को बहुत दुर्भाग्यपूर्ण और हृदय विदारक बताया है।

एक बयान में, जम्मू-कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने डूबने की इस दुखद घटना में अपने प्रियजन को खोने वाले लोगों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की है। पार्टी ने उनके प्रति एकजुटता व्यक्त की और इस अपूरणीय क्षति को सहन करने के साहस के लिए प्रार्थना की। इस घटना ने पूरी जम्मू-कश्मीर प्रदेश कांग्रेस को निराश किया है। हमारे विचार और प्रार्थनाएँ उनके साथ हैं। बयान में कहा गया, ''हम समान रूप से उनके दुख और दर्द को साझा करते हैं।''

कांग्रेस ने मांग की कि जिला प्रशासन को भारी बारिश के कारण बाढ़ जैसी स्थिति का संज्ञान लेना चाहिए था, न कि किसी भी प्रकार की त्रासदी से बचने के लिए स्कूलों को एक दिन के लिए बंद करना चाहिए था, लेकिन दुर्भाग्य से इस संबंध में कोई उपाय नहीं किया गया। भविष्य में और घटनाओं से बचने के लिए घटना स्थल पर तत्काल पुल का निर्माण कराया जाए।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर