तेजस्वी ने लोक लुभावन वादों के साथ किया पीएम और भाजपा पर प्रहार

अररिया फोटो:जनसभा में मंचासिन इंडी गठबंधन के नेतागण

अररिया, 18 अप्रैल(हि.स.)। अररिया नेताजी सुभाष स्टेडियम में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद ने गुरुवार को जनसभा का संबोधित की,जिसमे उन्होंने लोक लुभावन वादों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर कड़ा प्रहार किया।इंडी एलायंस के राजद प्रत्याशी शाहनवाज आलम के नामांकन के मौके पर आयोजित जनसभा में तेजस्वी प्रसाद ने कहा कि बिहार से भाजपा के नेता डरे हुए हैं।प्रधानमंत्री,रक्षा मंत्री,मुख्यमंत्री से लेकर पूरे एनडीए के नेताओं को उनके खिलाफ उतार दिया है और वे अकेले मैदान में डटे हुए है।

अपने संबोधन में तेजस्वी प्रसाद ने कहा कि जब उनके गठबंधन की सरकार बनी तो आने वाले 15 अगस्त को एक करोड़ लोगों को सरकारी नौकरी देने का काम किया जाएगा।उन्होंने कहा कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाना,एक लाख रुपैया सहायता राशि प्रत्येक परिवार को दिलाना,500 रुपये में गैस सिलेंडर,200 यूनिट फ्री बिजली, बिहार में पांच स्थानों पर हवाई अड्डा का निर्माण कराये जाने की लोक लुभावन घोषणा की।

उन्होंने कहा कि बिहार में बेरोजगारी, गरीबी, शिक्षा, चिकित्सा एवं अन्य बुनियादी सुविधाओं का अभाव प्रमुख मुद्दा है। लेकिन केंद्र और राज्य की सरकार के नेता इन मुद्दों पर बात नहीं कर मुद्दाविहीन राजनीति करने का काम कर रहे हैं। तेजस्वी प्रसाद के निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी रहे। उन्होंने भाजपा को बड़का झूठा पार्टी और प्रधानमंत्री को जुमलेबाज करार दिया। तेजस्वी प्रसाद ने मरहूम जनाब तस्लीमुद्दीन को भी याद करते हुए उनके पुत्र एवं राजद प्रत्याशी शाहनवाज आलम द्वारा उनके नक्शे कदम पर काम करने की अपेक्षा जताई।

सभा को वीआईपी पार्टी के मुकेश साहनी, राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी, कांग्रेस विधायक दल के नेता शकील अहमद खान,कांग्रेस जिला अध्यक्ष जाकिर अनवर सहित दर्जनों नेताओं ने संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन रजत जिला अध्यक्ष मनीष यादव द्वारा किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर