कांकेर : 22 को गृहमंत्री अमित शाह की कांकेर में आमसभा को लेकर हुई बैठक

भाजपा

कांकेर, 18 अप्रैल (हि.स.)। भारत के गृहमंत्री अमित शाह के आगामी 22 अप्रैल को कांकेर में होने वाली आमसभा की तैयारी हेतु भाजपा कार्यालय कमल सदन कांकेर में लोकसभा कांकेर के पदाधिकारियों की बैठक आज गुरुवार को आहूत की गई। बैठक में प्रमुख रूप से लोकसभा समन्वयक प्रेमप्रकाश पाण्डेय, बस्तर संभाग संगठन प्रभारी पूर्व विधायक रजनीश सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष सतीश लाटिया, सांसद मोहन मण्डावी, लोकसभा चुनाव सह प्रभारी विक्रम उसेण्डी, यशवंत जैन, लोकसभा सह प्रभारी संतोष बाफना, लोकसभा संयोजक भरत मटियारा, सह संयोजक यज्ञदत्त शर्मा, निलकंठ टेकाम, विधायक आशाराम नेताम, महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष शालिनी राजपूत मौजूद रहे।

बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पाण्डेय ने कहा कि यह क्षेत्र के लिए बड़े ही सौभाग्य की बात है कि कांकेर लोकसभा के चुनाव प्रचार में देश के गृहमंत्री अमित शाह आ रहे है। हम सब को कड़ी मेहनत कर अपने-अपने क्षेत्र से अधिक से अधिक संख्या में जनता को इस आमसभा में लाने हेतु प्रयास करनी होगी। उन्होंने कहा कि बड़े नेताओं के चुनाव प्रचार में आने से क्षेत्र के लोगों में अलग प्रभाव पड़ता है। उन्होंने कहा कि कांकेर में विधानसभा चुनाव के दौरान देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की सभा हो चुकी है और देश के गृहमंत्री जनता को संबोधित करने आ रहे हैं, कांकेर लोकसभा में हमारी जीत तय है।

बस्तर के संगठन प्रभारी रजनीश सिह ने कहा कि चुनाव अब एकदम नजदीक है, हमें और ज्यादा मेहनत करने की आवश्यकता है। हमारे लोकसभा में अधिकांश बूथों में बैठकें हो चुकी है अब शक्ति केन्द्रों की बैठकों में आम जनता को भी शामिल कर भाजपा के पक्ष में वोट की अपील करें। लोकसभा में भाजपा के पक्ष में हवा बह रही है। इस बार जीत का मार्जिन बढ़ाने हेतु हमें जनता के बीच ज्यादा से ज्यादा जाना होगा।

जिले के संगठन प्रभारी यशवंत जैन ने उपस्थित सभी पदाधिकारियों को आगामी आमसभा हेतु कार्य विभाजन के निर्देश दिये साथ ही केन्द्र की योजनाओं से लाभान्वित लाभार्थियों से अधिक से अधिक संख्या में संपर्क करने के निर्देश दिये।

भाजपा जिलाध्यक्ष सतीश लाटिया ने कहा कि देश के गृहमंत्री अमित शाह की सभा को सफल बनाने हेतु सभी मण्डलों में बैठकें कर प्रचारित करने होंगे जिससे भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ही आम जनता भी गृहमंत्री के कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में आ सके।

लोकसभा सह संयोजक यज्ञदत्त शर्मा ने कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी देते आमसभा की तैयारी हेतु कार्ययोजना के बारे में बात की। उन्होंने अभी से भाजपा पदाधिकारियों के बीच कार्य विभाजन कर जिम्मेदारी देने की बात कही।

इस बैठक में पूर्व विधायक, सुमित्रा मारकोले, मंतुराम पवार, सेवक राम नेताम, कमलेश ठोकने, बृजेश चोहान, दिलीप जायसवाल, हलधर साहू, प्रवीर बदेशा, विजय कुमार मण्डावी, आलोक ठाकुर, टेकेश्वर जैन, सर्वेश चौहान, राजीव लोचन सिंह, देवेन्द्र भाउ, अनूप राठौर, सुषमा गंजीर, राजा देवनानी, रत्नेश सिंह, निपेन्द्र पटेल, राधे नाग, रामचरण कोर्राम, निखिल राठौर, विजय मण्डावी, संजय सिन्हा, राजा पाण्डेंय, खलिल खान, मोतीराम नाग, ईश्वर कावड़े, दीपक खटवानी, यशवंत सुरोजिया, पंचूराम नायक, नारायण पोटाई, पीलम नरेटी,नरोत्तम चौहान, जितेन्द्र मरकाम, दिनेश आंचला, रतन हालदार, श्यामल मण्डल, राजेन्द्र गौर,रूखमणी उइके, विजय लक्ष्मी कौशिक, गिरधर यादव, उत्तम यादव, दिनेश रजक, शैलेन्द्र शोरी आदि उपस्थित रहे ।

हिन्दुस्थान समाचार/ राकेश पांडे

   

सम्बंधित खबर