फारबिसगंज में दो महिलाओं के गले से चेन छीनने का प्रयास

अररिया फोटो:सीसीटीवी खंगालते पुलिस

अररिया, 19 अप्रैल(हि.स.)। जिले में गले से चेन छीनने की घटना बढ़ गयी है। शुक्रवार को छुआपट्टी डी.डी.रोड वार्ड संख्या 17 में कॉपरेटिव बैंक के कलर्क धर्मेंद्र कुमार की पत्नी रानी कुमारी पाई किड्स स्कूल से अपने बच्चे को लेकर घर जा रही थी कि इस बीच अपाची बाइक पर सवार दो बदमाशों ने रानी कुमारी के गले पर झपट्टा मार कर उनके सोने के चेन को छीनकर भाग निकले। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश कोहलिया की ओर भाग निकले।

दूसरी घटना फारबिसगंज महिला कॉलेज के पास घटी ।जहां बाइक पर सवार दो बदमाशों ने मेला रोड वार्ड नंबर 1 के शिवकुमार स्वर्णकार की पत्नी मधु कुमारी पैदल सड़क से होकर गुजर रही थी। इसी क्रम में बाइक पर सवार दोनों बदमाशों ने उनके ऊपर झपट्टा मारा लेकिन और वक्त पर महिला पीछे हट गई और फिर वह चिल्लाने लगी। इसके बाद बिना छिनतई की घटना को अंजाम दिए ही बदमाश हाईवे की ओर भाग निकले।

दोनों घटना नगर परिषद की ओर से लगे और अगल बगल के घरों में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद फारबिसगंज थाना से पहुंचे सब इंस्पेक्टर सौरभ कुमार, लक्ष्मण कुमार और टाइगर मोबाइल के जवान सूरज कुमार और रविंद्र कुमार अलग-अलग स्थान पर लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज को खंगालने में जुट गए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर