अपराध की बड़ी योजना नाकाम, हथियार के साथ एक अपराधी गिरफ्तार

जानकारी देते सिटी एसपी

भागलपुर, 20 अप्रैल (हि.स.)। जिले के मधुसुदनपुर थाना अन्तर्गत 03 कट्टा, 01 मस्केट, 84 कारतूस, 01 पिस्टल मैगजीन के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। उक्त आशय की जानकारी शनिवार को सिटी एसपी श्री राज ने दी।

सिटी एसपी ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार अवैध हथियार, शराब, मादक पदार्थ की बरामदगी के लिए छापेमारी, वाहन चेकिंग एवं सर्च अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में भागलपुर पुलिस को सूचना मिली की मधुसुदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम गनौरा बादरपुर के चारदीवारी से घिरा विलाश मंडल के बगीचा में हथियार से लैश 04-05 व्यक्ति लूटपाट की योजना बना रहे हैं।

सूचना का सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई के लिए वरीय पुलिस अधीक्षक भागलपुर के निर्देशानुसार पुलिस अधीक्षक नगर के निगरानी एवं पुलिस उपाधीक्षक नगर-02 के नेतृत्व में एक छापेमारी दल का गठन किया गया। टीम द्वारा छापेमारी कर कट्टा, पिस्टल, मस्केट, कारतूस, मैगजीन एवं मोटरसाईकिल बरामद किया तथा मिथलेश कुमार को गिरफ्तार किया गया। इस लूटपाट की योजना में शामिल अन्य व्यक्तियों की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी जारी है।

इस दौरान देशी कट्टा-03, मस्केट-01, पिस्टल मैगजीन-01, कारतूस-84 (02 मिसफायर) और एक बाइक-01 बरामद किया गया। पुलिस अधीक्षक नगर के निगरानी एवं पुलिस उपाधीक्षक नगर -02 के नेतृत्व में छापेमारी दल सफदर अली थानाध्यक्ष मधुसुदनपुर पुलिस अवर निरीक्षक भृगुनंद यादव, गोपाल पासवान और सशस्त्र बल मधुसुदनपुर थाना शामिल थे।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय

/चंदा

   

सम्बंधित खबर