छत में पार्टी कर रहे थे दोस्त में हुआ विवाद, सीने में दाग दी गोली

हल्द्वानी, 21 अप्रैल (हि.स.)। टीपीनगर पुलिस चौकी क्षेत्र के आनंदपुर गांव में शराब पीने के दौरान दो दोस्तों में विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ी कि एक दोस्त ने दूसरे के सीने पर गोली दाग दी। घायल को एसटीएच के बाद बरेली रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने आरोपित की पहचान कर ली है। उसे पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

पुलिस के अनुसार 16 वर्षीय वेदांत मूलरूप से नेपाल औ हाल देहरादून का निवासी है। आनंदपुर गांव में रहने वाले एक युवक सुधीर से उसकी दोस्ती है। इसलिए वह 15 दिन पहले दोस्त के घर आया हुआ था। वह अपने दोस्तों के साथ घर के छत पर शनिवार को शराब पी रहे थे। इसी बीच वेदांत और उसके दोस्त सुधीर के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। नौबत मारपीट तक पहुंची। इसी दौरान सुधीर ने वेदांत के सीने पर तमंचे से गोली दाग दी। और फरार हो गया। बाकी युवक उसे एसटीएच लाए। हालत गंभीर होने पर वेदांत को बरेली अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।

कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि जिस छत पर गोली चली है, वह सुधीर नाम के युवक का बताया जा रहा है। गोली युवक के दाहिने तरफ सीने पर लगी है। आरोपित की पहचान कर ली गई है। उसे गिरफ्तार करने के लिए टीमें दबिश दे रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/अनुपम गुप्ता/रामानुज

   

सम्बंधित खबर