मोदी सरकार ने महिलाओं को सशक्त बनाया: प्रभात, संजीता

जम्मू, 21 अप्रैल (हि.स.) । जम्मू-कश्मीर भाजपा कोषाध्यक्ष प्रभात सिंह जम्वाल और महिला मोर्चा अध्यक्ष संजीता डोगरा ने भाजपा के सांसद उम्मीदवार जुगल किशोर शर्मा के लिए वोट मांगने के लिए तोफ में वार्ड 39 में महिलाओं की एक बैठक को संबोधित किया। सभा को भाजपा महिला मोर्चा की वरिष्ठ नेता उपदेश अंडोत्रा, रीता कोतवाल और रीता जम्वाल ने भी संबोधित किया।

प्रभात सिंह जम्वाल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने जमीनी स्तर पर अपनी मजबूत नीतियों, पहलों और योजनाओं के माध्यम से इस देश की महिलाओं को सशक्त बनाया है। उन्होंने कहा कि महिलाओं के उत्थान और कल्याण के लिए मोदी सरकार के अलावा किसी और ने इतना काम नहीं किया है और महिलाओं से जुगल किशोर शर्मा के पक्ष में वोट कर मोदी सरकार को मजबूत करने को कहा।

संजीता डोगरा ने अपने संबोधन में जम्मू-कश्मीर में कई दशकों तक महिलाओं के अधिकारों को कुचलने के लिए पूर्ववर्ती सरकारों पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, एनसी और पीडीपी ने इस 50 प्रतिशत आबादी की पूरी तरह से उपेक्षा की और केवल अपने परिवारों के पक्ष में फैसले लिए जबकि जम्मू-कश्मीर की अन्य महिलाओं के भविष्य को अंधकार में धकेल दिया। उन्होंने कहा कि मोदी ने अन्याय को दूर करने के लिए साहसिक फैसले लिए और पूरे देश के साथ-साथ जम्मू-कश्मीर में महिलाओं को सशक्त बनाया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर