भोपालः हॉस्टल के कमरे में फंदे पर लटका मिला एमबीबीएस की छात्रा का शव

भोपाल, 22 अप्रैल (हि.स.)। राजधानी भोपाल के खजूरी थाना क्षेत्र में सोमवार को एमबीबीएस की छात्रा का शव हॉस्टल के कमरे में फंदे पर लटका मिला है। इस मामले में खुदकुशी की आशंका जताई जा रही है। पुलिस को कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, खरगोन जिले की रहने 22 वर्षीय रानी मोरे पुत्री देवी सिंह भोपाल के चिरायु मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की फर्स्ट ईयर की छात्रा थी। वह कॉलेज के ही हॉस्टल में रह रही थी। बताया जा रहा है कि रविवार रात को वह रोज की तरह कमरे में सोने गई थी। जब सोमवार सुबह देर तक बाहर नहीं निकली तो वॉर्डन को सूचना दी गई। उन्होंने कारपेंटर को बुलाकर करीब 11.30 बजे कमरे का दरवाजा तुड़वाया। जब अंदर जाकर देखा तो छात्रा पंखे पर दुपट्टे से लटकी मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की। मौका मुआयना करने पर पुलिस को कमरे की तलाशी में कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। एफएसएल (फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी) टीम ने भी कमरे की जांच की। यहां मिले लैपटॉप और मोबाइल फोन जब्त कर लिए हैं। पुलिस मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवा रही है।

खजूरी थाना प्रभारी नीरज वर्मा ने बताया कि एबीबीएस की छात्रा रानी मोरे का शव मिला है। वह खरगोन जिले की झिरन्या भसल तहसील स्थित ग्राम धसल की निवासी थी। भोपाल में चिरायु मेडिकल कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल के रूम नंबर 14 में रहती थी। शव को हमीदिया हॉस्पिटल की मॉर्चुरी में रखवा दिया है। परिजनों के आने के बाद मंगलवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश

   

सम्बंधित खबर