पीडीपी के युवा अध्यक्ष वहीद रहमान पारा ने श्रीनगर लोकसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र किया दाखिल

श्रीनगर, 24 अप्रैल (हि.स.)। पीडीपी के युवा अध्यक्ष वहीद रहमान पारा ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर लोकसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया, जहां 13 मई को चौथे चरण में मतदान होना है।

पीडीपी महासचिव गुलाम नबी लोन हंजुरा सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ पारा ने श्रीनगर के उपायुक्त बिलाल मोहि-उद-दीन भट के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किया, जो निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग अधिकारी हैं।

बाद में पत्रकारों से बात करते हुए पार्रा ने कहा कि पीडीपी कश्मीर के लोगों की आवाज संसद में उठाएंगे।

पार्रा ने कहा कि इस चुनाव में हमारा प्रयास है कि कश्मीर के लोग महबूबा मुफ्ती की टीम को सफल बनाएं ताकि हम आपकी आवाज सबसे बड़े संस्थान में उठा सकें और आपके मुद्दों का प्रतिनिधित्व कर सकें। पीडीपी एकमात्र पार्टी है जिसने पिछले पांच वर्षों में लोगों की आवाज उठाई है। हमारा प्रयास इस आवाज को नई दिल्ली, संसद और देश के लोगों तक ले जाना है। उन्होंने कहा कि पीडीपी लोगों की आवाज उठाएगी और हमें उम्मीद है कि हम तीनों सीटें जीतेंगे।

इससे पहले पर्रा ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले से श्रीनगर तक की यात्रा की। इसके बाद वह शहर के केंद्र में ऐतिहासिक क्लॉक टॉवर पर थोड़ी देर रुकने के बाद यहां उपायुक्त कार्यालय पहुंचे। श्रीनगर लोकसभा क्षेत्र के लिए नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख 25 अप्रैल है जबकि मतदान 13 मई को होगा।

हिन्दुस्थान समाचार/सुमन/बलवान

   

सम्बंधित खबर