डीएम एसपी ने अधिकारियों के साथ हवाई अड्डा मैदान का किया निरीक्षण

अररिया फोटो:डीएम एसपी ने किया हवाई अड्डा का निरीक्षणअररिया फोटो:डीएम एसपी ने किया हवाई अड्डा का निरीक्षणअररिया फोटो:डीएम एसपी ने किया हवाई अड्डा का निरीक्षण

अररिया, 24 अप्रैल(हि.स.)। अररिया में तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होना है।इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 26 अप्रैल को फारबिसगंज हवाई अड्डा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे, जिसके आलोक में विधि व्यवस्था संधारण हेतु जिला प्रशासन की ओर से सभी आवश्यक तैयारी की जा रही है।हवाई अड्डा के मैदान को टेंपररी रेड जोन,नो ड्रोन फ्लाई जोन घोषित किया गया है।

सीमा से सटे होने कारण सुरक्षात्मक दृष्टिकोण से विधि व्यवस्था संधारण हेतु डीएम इनायत खान एवं एसपी अमित रंजन द्वारा संयुक्त रूप से हवाई अड्डा में प्रस्तावित सभा स्थल का बुधवार को निरीक्षण किया गया। कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण के क्रम में जिलाधिकारी द्वारा बैरिकेटिंग, प्रवेश द्वार, निकासी द्वार हेलीपैड एवं सुरक्षा व्यवस्था के कई बिन्दुओं पर संबंधित पदाधिकारियों को कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए। मौके पर फारबिसगंज एसडीएम शैलजा पांडे, एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा सहित जिले के कई वरीय और एसपीजी के अधिकारी मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर