देश को तोड़ने में लगी है कांग्रेस और आईएनडीआई गठबंधन के नेता :दिलीप कुमार जायसवाल

अररिया फोटो:मंत्री दिलीप कुमार जायसवाल प्रेस वार्ता में

अररिया, 25 अप्रैल(हि.स.)। बिहार सरकार के भूमि सुधार एवं राजस्व मंत्री दिलीप कुमार जायसवाल ने कांग्रेस और उनके आईएनडीआई गठबंधन पर प्रदेश को तोड़ने का काम करने का आरोप लगाया। फारबिसगंज हवाई अड्डा के मैदान में आयोजित प्रेस वार्ता में गुरुवार को दिलीप कुमार जायसवाल ने कहा कि कांग्रेस मुसलमान भाइयों को डरा और भयभीत कर वोट लेने का काम करती रही है।

कांग्रेस और इंडी गठबंधन के नेता भाजपा का डर दिखाकर मुसलमान का वोट की राजनीति करती है। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संबोधन में हमेशा 140 करोड़ परिवारजन कह कर संबोधित करते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नफरत बांटने का काम कर रही है।वहीं बिहार में लालू प्रसाद की राजनीति परिवारवाद की राजनीति है।उसके पास परिवारवाद के तहत बेटा बेटी के ऊपर कुछ नहीं है।

उन्होंने कहा कि जवाहरलाल नेहरू के समान लालू प्रसाद का परिवारवाद है। पूर्णिया में तेजस्वी प्रसाद को उनके ही कार्यकर्ताओं द्वारा उन्हें भागने को मजबूर को इसका परिणाम करार दिया। उन्होंने दूसरे चरण में होने वाले बांका, भागलपुर, कटिहार, पूर्णिया और किशनगंज सहित बिहार के 40 सीट पर जीत का दावा किया। उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबके सबका साथ सबका विकास के तहत काम किया है। फलस्वरूप मुसलमान का वोट भी भाजपा और एनडीए गठबंधन को मिल रहा है।

फारबिसगंज से उड़ान योजना के तहत वायुयान सेवा शुरू किए जाने के एक सवाल पर उन्होंने कहा कि वह राजस्व मंत्री है।जमीन की मापी के साथ उड़ान योजना के तहत इसे शामिल करने की दिशा में काम करेंगे।उन्होंने उड़ान योजना के तहत देश में सौ से ज्यादा एयरपोर्ट को शामिल करने की बात करते हुए कहा कि फारबिसगंज में इंटरनेशनल एयरपोर्ट की संभावना काफी अधिक है। उन्होंने प्रधानमंत्री के द्वारा आयुष्मान योजना के साथ 70 साल के बुजुर्ग के लिए 5 लाख रूपये के इलाज की सुविधा को बड़ा महत्वकांक्षी योजना करार दिया।

प्रेस वार्ता में फारबिसगंज विधायक विद्यासागर केशरी उर्फ मंचन केशरी,नरपतगंज विधायक जयप्रकाश यादव समेत बड़ी संख्या में भाजपा और जदयू के कार्यकर्ता मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर