घर पर कब्जा करने को लेकर दिव्यांग महिला के साथ मारपीट, सात पर मुकदमा दर्ज

हरिद्वार, 26 अप्रैल (हि.स.)। थाना पथरी क्षेत्र के गांव बहादरपुर में कुछ लोगों ने एक दिव्यांग महिला के घर पर कब्जा करने की कोशिश की तथा उसके साथ जमकर मारपीट की है। दिव्यांग महिला ने पथरी थाने में आकर आरोपितों के खिलाफ तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक बहादुरपुर जट निवासी शहराना पत्नी जमील ने थाना पथरी में तहरीर देकर बताया कि बीते 22 अप्रैल को वह घर पर अकेली थी। उसका पति खेत पर गेहूं की कटाई करने के लिए गया हुआ था। पति की गैर मौजूदगी में गांव के ही रहने वाले सत्तर, साजिद, आबिद, नाजिम पुत्र हसरत अली और तीन की पत्नियां घर पर आईं और उसको घर से निकालने की कोशिश करने लगे। महिला ने बताया कि जब वह घर से बाहर नहीं निकली तो उसके साथ सभी लोगों ने जमकर मारपीट की।

महिला ने बताया कि वह एक दिव्यांग महिला है, उसके कोई संतान नहीं है। ये लोग उसको बार-बार परेशान करते आ रहे हैं। आरोपित जान लेने और खेत पर कब्जा करने की धमकी देते रहते हैं। पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर उक्त लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

जांच कर्ता अधिकारी उप निरीक्षक नंदकिशोर ने बताया कि महिला ने सात लोगों के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करवाया है। मामले की जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/वीरेन्द्र

   

सम्बंधित खबर