लोकसभा चुनावः दो बार के सिटिंग एमपी ने दाखिल किया नामांकन

स्वच्छ क्षवि के चलते हैट्रिक की उम्मीद में पुष्पेंद्र सिंह चंदेल

हमीरपुर, 26 अप्रैल (हि.स.)। लोकसभा आमचुनाव के लिए हमीरपुर में पांचवें चरण में मतदान होना है। जिसके लिए नामांकन प्रक्रिया शुक्रवार से शुरू हो गई। पहले दिन हमीरपुर लोकसभा सीट से मौजूदा भाजपा सांसद और प्रत्याशी ने पर्चा खरीद कर पहला सेट दाखिल करते हुए हैट्रिक लगाने की मंशा जताई है।

भाजपा सांसद और प्रत्याशी ने कहा कि जनता का आशीर्वाद हमारे साथ है। हमने दस साल हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के लिए काम किया। एक बार फिर हम मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनाने जा रहे हैं। इस बार हमारी प्राथमिकता होगी की हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के किसानों के खेत तक पानी कैसे पहुंचे, उस पर हमें काम करना है। पूरे बुन्देलखण्ड क्षेत्र की समस्याओं की आवाज संसद में उठाई है। इन दस सालों में हम पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा है। हमने जाति धर्म से ऊपर उठ कर काम किया है।

इसी आधार पर हमीरपुर के लोग ने रिकार्ड वोटों से हमें जिताया है। इस बार उन रिकार्डों का भी रिकार्ड टूटेगा और हम मोदी जी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनाने जा रहे हैं। भाजपा प्रत्याशी और मौजूदा सांसद ने कहा की समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी बहुत छोटे मन से काम करने वाले क्षेत्रीय दल हैं। इनकी राष्ट्रवादी सोच ही नहीं है। आने वाले समय में विपक्षीय पार्टी के प्रत्याशियों को पता चलेगा, जब उन्हें बस्ता लगाने वाले कार्यकर्त्ता भी नहीं मिलेंगे। सांसद ने दावा किया की सपा बसपा के 90 फीसदी कार्यकर्त्ता हमारे साथ हैं। जो लगातार भाजपा का झंडा लेकर घूम रहे हैं।

भाजपा प्रत्याशी और सांसद ने बताया की भाजपा ने उनको चौथी बार टिकट दिया है। पहली बार 2007 में महोबा विधानसभा से चुनाव लड़ा था। जिसमें हार हुई थी। लेकिन उसके बाद 2014 और 2019 में हमीरपुर के लोगों ने भरपूर आशीर्वाद देकर हमें लोकसभा भेजा और तब तीसरी बार जिस तरह से लोगों का आशीर्वाद मिल रहा है। उससे हम मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनाने जा रहे हैं। हालांकि इस दौरान मीडिया कर्मियों ने कुछ तीखे सवाल भी दागे जिनके जवाबों से सांसद बचते नजर आए।

हिन्दुस्थान समाचार/पंकज//बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर