तृणमूल कार्यकर्ता की पीट-पीट कर हत्या, 13 हिरासत में

कोलकाता, 28 अप्रैल (हि.स.)। बागुईआटी के अर्जुनपुर पश्चिमपारा इलाके में तृणमूल कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस मामले में 13 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। हत्या का आरोप तृणमूल समर्थकों पर ही लगा है।

आरोप है कि तृणमूल के अंदरूनी कलह के चलते उक्त कार्यकर्ता की पार्टी के लोगों ने ही पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम संजीव दास है।

सूत्रों के अनुसार, शनिवार रात बागुईआटी के अर्जुनपुर का पश्चिमपाड़ा इलाके में तृणमूल के दो गुटों के बीच झड़प हो गई। देखते ही देखते स्थिति बिगड़ती गई। सूचना पाकर पुलिस ने आकर स्थिति को नियंत्रित किया, लेकिन रात में दोनों गुटों के बीच फिर से झड़प शुरू हो गई। इलाके की बिजली काट कर मारपीट शुरू कर दी गयी। इस दौरान संजीव दास को बुरी तरह पीटा गया जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक के परिवार ने रात को ही बागुईआटी थाने में शिकायत दर्ज करा दी। दर्ज शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपितों को हिरासत में लिया है।

मृतक के परिवार का दावा है कि संजीव को सड़क पर गिरा कर उसके सिर पर रॉड, लाठियों और ईंटों से हमला किया गया। संजीव को आरजीकर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है। तनाव को देखते हुए रविवार को इलाके में पुलिस तैनात की गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/ गंगा

   

सम्बंधित खबर