अतीक अहमद, मुख्तार का नाम लेकर वोट मांग रहे सपा प्रत्याशी

लखनऊ, 29 अप्रैल (हि.स.)। लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की सम्भल सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रत्याशी जियाउर्रहमान बर्क अपने भाषणों में अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी का नाम लेकर अपने लिए वोट मांग रहे हैं।

सम्भल लोकसभा क्षेत्र में मुस्लिम आबादी वाले गांव में प्रचार के दौरान सपा के प्रत्याशी जियाउर्रहमान बर्क ने कहा कि जो परेशानी भाजपा के समय में हमारे लोगों को हुई है, उसे भुला नहीं सकते। आजम खान साहब को चाहे जेल भेजा गया हो या फिर अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी के साथ जो हुआ है, उसे भूल पाना मुश्किल हैं। सम्भल के हमारे मतदाताओं को कसम है कि अतीक अहमद और मुख्तार की कुर्बानी को हम फिजूल नहीं जाने देंगे।

भाषण देते हुए सपा प्रत्याशी यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि सम्भल और प्रदेश देश के हालात किसी से छुपे हुए नहीं है। जब योगी महाराज सम्भल आये थे, तो वहां पर बुलडोजर का प्रदर्शन किया गया। वे लोग हम लोगों को बुलडोजर से डरा रहे हैं। हम लोग अल्लाह के अलावा किसी से डरते नहीं है।

मतदाता के नाम हटवाने का आरोप लगाते हुए सपा प्रत्याशी ने कहा कि भाजपा और आरएसएस के लोग अपने वोटों को बढ़ाने का काम कर रहे है। हमारे लोगों के वोट को घटाने का भी काम करा रहे हैं। उसके बावजूद हमारे पास मतदाता की गणित पर्याप्त है, सिर्फ हम लोगों को अपना एक एक वोट डलवाना पड़ेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ शरद/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर