देवतुल्य जनता ने एक-एक रुपये देकर मुझे दिया आशीर्वाद - कौशल किशोर

लखनऊ, 29 अप्रैल (हि.स.)। उत्तर प्रदेश में पांचवें चरण की लोकसभा सीट मोहनलालगंज से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कौशल किशोर ने नामांकन के बाद कहा कि मैं आवास से नामांकन करने निकला तो देवतुल्य जनता ने एक-एक रुपये देकर मुझे अपना आशीर्वाद दिया। जनता की ओर से प्रेम स्वरूप मिले 25 हजार सिक्के को कभी खर्च नहीं करूंगा।

मोहनलालगंज से प्रत्याशी कौशल किशोर ने कहा कि विकसित और आत्मनिर्भर भारत बनाने के लिए फिर से मोदी सरकार बनाने का संकल्प लेना है। नामांकन के लिए रोड शो में उमड़ा अपार जनसैलाब मोहनलालगंज लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड विजय का उद्घोष है। इसके लिए सभी साथियों, जनमानस और पार्टी कार्यकर्ताओं का हार्दिक आभार है।

लोकसभा सभा चुनाव में विजय का विश्वास जताते हुए उन्होंने कहा कि इस बार फिर से मोहनलालगंज की जनता कौशल किशोर को विजयी बनायेगी। जनता को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास कार्यों से अपार प्रसन्नता है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अपराध विरोधी नीतियों पर विश्वास है। मोहनलालगंज क्षेत्र में हुए विकास कार्यों से महिला, बुजुर्ग, नौजवान सभी मतदाताओं में विश्वास बढ़ा है। जिसे मतदान दिवस के दिन जनता जाहिर करते हुए कमल के फूल निशान पर बटन दबायेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/शरद/दिलीप

   

सम्बंधित खबर