अधेड़ का मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

जौनपुर, 29 अप्रैल हि.स.)। सुजानगंज थाना क्षेत्र के उमरपुर गांव में पावर हाउस के पास सोमवार सुबह एक अधेड़ का शव मिलने से हड़कम्प मच गया। जहां वह काम करता था, उसी दुकान के पास उसका शव मिला।

उमरपुर निवासी आशापाल पुत्र महंथ लाल 40 वर्ष का शव घर से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर मिला है। सुबह सूचना मिलने पर पहुंचे परिजन हत्या का आरोप लगाते हुए जाम करने लगे। आशापाल घर से ही कुछ दूर स्थित एक गिट्टी बालू के दुकान पर काम करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था। हर दिन की तरह रविवार की रात 8 बजे वह दुकान से काम करके अपने पड़ोसी दिलीप के साथ घर गया और घर से ही कुछ देर बाद अपने एक अन्य पड़ोसी के साथ किसी काम से सुजानगंज की तरफ गया। वापस आकर भोजन करके परिजनों के साथ सो गया। रात में न जाने कब घर से बाहर चला गया।

मौके पर पहुंचे परिजन हत्या का आरोप लगाते हुए जाम कर दिए, चुनावी ड्यूटी में तैनात होने की वजह से पुलिस कर्मी भी काफी देर से मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष महेश पाल सिंह ने लोगों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन परिजन उच्च अधिकारियों को मौके पर आने और गिरफ्तारी को लेकर जाम के लिए अड़े रहे। मृतक के पास दो पुत्र और एक पुत्री हैं। पुत्री की शादी नवम्बर में होना है। अभी कुछ दिन पूर्व पुत्री की बरीक्षा देकर आए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश/विद्याकांत

   

सम्बंधित खबर