एटीएम में हेराफेरी कर पैसों की निकासी करने वाले गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार

अररिया फोटो:फारबिसगंज एसडीपीओ जानकारी देते

तीन एटीएम कार्ड और 20 हजार रुपये बरामद

अररिया, 30 अप्रैल(हि.स.)। फारबिसगंज थाना पुलिस ने एटीएम केंद्र पर भोले भाले लोगों का एटीएम कार्ड बदल कर पैसों की निकासी करने वाले गिरोह के सदस्य मानव कुमार यादव को रंगेहाथ गिरफ्तार किया।एटीएम कार्ड को हेराफेरी कर निकाले गए 20 हजार रूपये के साथ पुलिस ने तीन एटीएम कार्ड को भी बरामद किया है।

इस बात की जानकारी फारबिसगंज एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा ने अपने कार्यलय में आयोजित प्रेस ब्रीफिंग में आज दी।उन्होंने बताया कि गिरफ्तार मानव कुमार यादव भरगामा थाना क्षेत्र के शंकरपुर के रहने वाले हैं और गिरोह के रूप में एटीएम केंद्र पर हेराफेरी कर पैसों की निकासी करने का काम करते हैं।इन्होंने गिरोह के कई सदस्यों के बारे में भी पुलिस को जानकारी दी।

एसडीपीओ ने बताया कि एसपी अमित रंजन के निर्देश पर शहर में छापेमारी दल का गठन कर टाइगर मोबाइल के जवानों के साथ बैंकों एवं एटीएम केंद्रों पर नजर रखने तथा गुप्त सूचना एकत्रित करने का काम में लगे हैं।इसी कड़ी में गुप्त सूचना मिली की एटीएम से छेड़छाड़ कर 22 हजार रुपये की निकासी कर ली गई है।

प्राप्त सूचना पर पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम के पास से मानव कुमार यादव को गिरफ्तार किया गया और उसके पास से 20 हजार रूपये बरामद किए गए।मामले में फारबिसगंज थाना में अग्रसर कार्रवाई करते हुए कांड दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजे जाने की बात एसडीपीओ ने की।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर