बलिया के सपा प्रत्याशी के बिगड़े बोल, कहा-देश के सभी भगोड़े गुजराती

बलिया, 01 मई (हि.स.)। समाजवादी पार्टी से बलिया के प्रत्याशी सनातन पांडेय ने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जुबानी हमला किया है। इंडी गठबंधन की बुधवार को संयुक्त प्रेसवार्ता में उन्होंने कहा कि देश का 15 लाख करोड़ रुपये लेकर विदेश भागने वाले सभी भगोड़े गुजरात के रहने वाले हैं और सभी नरेंद्र मोदी के नाते-रिश्तेदार हैं।

सपा प्रत्याशी सनातन पांडेय ने कहा कि कोई भगौड़ा न ठाकुर है, न ब्राह्मण है, न यादव है और न ही मुसलमान है। सब भगोड़े गुजराती हैं। हमारी सरकार बनी तो सभी भगोड़ों को खींच कर लाया जाएगा। उस काले धन से देश के किसानों का कर्जा माफ करेंगे।

सपा उम्मीदवार ने कहा कि मतदाताओं के मत का अपहरण सत्ता के संरक्षण में नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जब से केंद्र और प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनी हैं तब से दोनों इंजन सिर्फ धुआं छोड़ रहे हैं। चल नहीं रहे हैं। देश में महंगाई और बेरोजगारी के कारण देश का आम नागरिक कराह रहा है। युवा हताशा में हैं। किसान की आय दोगुनी करने की बात कर सत्ता में आई भाजपा किसानों पर गोली चलवाती है। नोटबंदी इस सरकार का सबसे बड़ा घोटाला है। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग सामने दिख रही अपनी हार से बौखला गए हैं और अनाप शनाप बोल रहे हैं। वही इंडिया गठबंधन अपने घोषणा पत्र को एक पवित्र ग्रंथ के रुप में मान कर उसे जनता तक पहुंचा रहा है।

सनातन पाण्डेय ने कहा कि बलिया सीट पर इण्डिया गठबंधन को सभी वर्ग के लोगों का समर्थन प्राप्त हो रहा है। पूरे प्रदेश में गठबन्धन के प्रति लोगों के मन में उत्साह है। इस अवसर पर सपा जिलाध्यक्ष संग्राम सिंह यादव, कांग्रेस जिला अध्यक्ष उमाशंकर पाठक, आम आदमी पार्टी के सुशांत राज भारत, सीपीएम के परमात्मा राय, सीपीआई एमएल के लक्षमण यादव,जनाधिकार पार्टी के अजय पासवान, वीआईपी के हरिराम साहनी, सुहेलदेव स्वाभिमान समाज पार्टी के विश्राम राजभर आदि उपस्थित रहे। प्रेस वार्ता की शुरुआत पार्टी के जिला प्रवक्ता सुशील पाण्डेय कान्हजी ने सभी आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त कर किया।

हिन्दुस्थान समाचार/पंकज/मोहित

   

सम्बंधित खबर