हाईवा के धक्के से सेवानिवृत्त दरोगा का मौत, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

सड़क जाम करते लोग

भागलपुर, 02 मई (हि.स.)। जिले के अकबरनगर थाना क्षेत्र के रसीदपुर गांव के समीप एनएच 80 मुख्य सड़क मार्ग पर गुरुवार को सिंगला कंपनी के हाईवा ने सेवानिवृत्त दरोगा मोहम्मद मुर्शीद आलम को धक्का मार दिया। जिसके बाद मुर्शीद आलम का मौत घटनास्थल पर ही हो गयी।

घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और मुख्य सड़क मार्ग को जाम कर दिया। उधर घटना की जानकारी मिलने पर सुल्तानगंज, अकबरनगर और शाहकुंड थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बचझाकर शांत कराया। करीब 4 घंटे बाद सड़क जाम को हटाया गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवा के चालक पवन सिंह का जमकर पिटाई कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

चालक पवन सिंह को गंभीर अवस्था में मायागंज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। ग्रामीणों का कहना था कि मृतक के परिजन को मुआवजा राशि जब तक नहीं दिया जाएगा तब तक सड़क जाम नहीं हटाया जाएगा। इसके बाद मौके पर अंचला अधिकारी रवि कुमार, सुलतानगंज, शाहकुण्ड, अकबरनगर थाना पुलिस एवं सिंगमला कंपनी के कई कर्मी मौके पर पहुंच कर मुआवजा राशि देने का आश्वासन देने के बाद सडक जाम को हटाया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर