अग्निपीड़ितो से मिलने पहुंचे मोतिहारी विधायक को झेलनी पड़ी जनता की नाराजगी

विधायक को घेरते नाराज जनता

पूर्वी चंपारण,02 मई(हि.स.)। जिले में आम जनता द्धारा मोतिहारी के विधायक प्रमोद कुमार को खरी-खोटी सुनाये जाने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो मोतिहारी सदर प्रखंड के सुरहा गांव की है।जहां ग्रामीणों द्धारा मोतिहारी विधायक को बंधक बनाने की बात कही गयी है।

साथ ही यह भी बताया गया है,कि विधायक अगलगी की घटना के दूसरे दिन अग्नि पीड़ितों से मिलने पहुंचे,जिस कारण उन्हे नाराज लोगो का सामना करना पड़ा। हालांकि पूछे जाने पर विधायक ने इस वाकया से इंकार किया है। हालांकि वायरल वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है,कि वहां के लोगों ने विधायक को घेर कर एक जगह बैठा दिया है,और लगातार उनपर आरोप लगा रहे है।

इसकी सूचना पर पहुंची मुफ्फसिल थाना पुलिस ने विधायक प्रमोद कुमार को सुरक्षित भीड़ से निकाला। वायरल वीडियो यह भी दिख रहा है,कि कुछ युवक विधायक को जबरन कुर्सी पर बैठा रहे है। हालांकि, इस दौरान विधायक लोगों के सामने चुप्पी साधे बैठ है। बताते चले कि भाजपा विधायक व बिहार सरकार के पूर्व मंत्री प्रमोद कुमार के यह वायरल वीडियो पर इस चुनावी मौसम में खुब चटकारे लिये जा रहे है।

हिन्दुस्थान समाचार ने वायरल वीडियो की सच्चाई जानने की कोशिश की तो पाया गया कि मोतिहारी प्रखंड के सुरहा गांव में तीन दिन पूर्व अगलगी की घटना हुई थी। जिसमें कई दर्जन मकान जलकर राख हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद अग्निकांड के दूसरे दिन मोतिहारी विधायक व पूर्व मंत्री प्रमोद कुमार अग्निपीड़ितों से मिलकर सहानुभूति जताने गये थे। हालांकि इस दौरान उन्हे पीड़ितों को हुए नुकसान के बारे में जानकारी लेने गए थे,जहां स्थानीय लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर