डॉ आलोक रंजन ने सहरसा शहर में एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में जनसंपर्क अभियान चलाया

सहरसा-जनसंपर्क अभियान

सहरसा,02 मई (हि.स.)। स्थानीय विधायक सह पूर्व मंत्री डॉ आलोक रंजन ने सहरसा बाजार के डीबी रोड, धर्मशाला रोड, थाना चौक, महावीर चौक सहित अन्य बाजार में घूमकर मधेपुरा लोकसभा से एनडीए उम्मीदवार दिनेश चंद्र यादव के पक्ष में लोगों से जनसंपर्क कर मतदान का आग्रह किया।

उन्होंने केन्द्र में भाजपा गठबंधन की सरकार बनाने और नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए तथा अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत की अर्थव्यवस्था को पांचवे से तीसरे स्थान पर लाने के लिए एनडीए को वोट देने की अपील भी की।उन्होंने कहा कि एनडीए शासन के विगत 10 वर्षो मे भारत की साख बढी है।वही पुरा विश्व भारत से दोस्ती करने के लिए लालायित है। सफल विदेश नीति के कारण विश्व की महाशक्ति भारत के बढते विकास दर से अचंभित होकर नतमस्तक है। इस दस वर्ष में चीन व पाकिस्तान की हेकड़ी निकल चुकी है।वही रोजगार के लिए स्टार्ट अप,स्कील इंडिया,मुद्रा योजना के माध्यम से बेरोजगारी दूर की जा रही है।

उन्होंने कहा कि इन दस वर्ष मे भारत की अध्यात्मिक उन्नति के साथ साथ धार्मिक स्थल एवं धरोहर का विकास किया गया है।मौके पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राजीव रंजन, नगर अध्यक्ष भैरव झा, साजन शर्मा, नमिता पाठक, सीमा झा, प्रो फूल बाबू, विष्णुदेव पंडित, संतोष गुप्ता, बिपिन प्रकाश, संतोष पोद्दार मुंगेरी, रणविजय यादव, अखिलेश पांडेय, ललन दास, मुकेश वर्मा, अरुण निराला, अभिनव सिंह, भगवान दास सहित कई लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर