मोदी के 400 पार के नारे को पूरा करें ताकि देश कर सके और अधिक विकास - द ग्रेट खली

भाजपा उम्मीदवार ने द ग्रेट खली के साथ रोड शो कर दिखाई ताकत

फिरोजाबाद, 5 मई (हि.स.) फिरोजाबाद लोकसभा सीट पर रविवार को प्रचार के अंतिम दिन भाजपा ने अपनी ताकत दिखाई। भाजपा उम्मीदवार ने द ग्रेट खली के साथ रो शो किया। इस मौके पर खली ने जनता से प्रधानमंत्री मोदी के 400 पार के नारे को पूरा करने का आहवान किया।

फिरोजाबाद लोकसभा सीट पर तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होगा। रविवार को प्रचार के अंतिम दिन भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार ठा. विश्वदीप सिंह के रोड शो में भारतीय जनता पार्टी के नेता और पूर्व पहलवान दिलीप सिंह राणा जिन्हें ''द ग्रेट खली'' के नाम से भी जाना जाता है को बुलाया गया।

खुली गाड़ी में ऊपर खड़े भाजपा उम्मीदवार ठा. विश्वदीप सिंह के साथ द ग्रेट खली आकर्षण का केंद्र रहे। इस दौरान भाजपा सदर विधायक मनीष असीजा, महापौर कामिनी राठौर और जिलाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह भी खुली गाड़ी में खड़े नजर आए। भाजपा का रोड शो राजा का ताल स्थित महाराणा प्रताप चौक से शुरू हुआ जो सुभाष तिराहा, गांधी पार्क चौराहा, सदर बाजार, घंटाघर, नालबंद चौराहा, नगला बरी चौराहा, शीतल खां रोड, सरकूलर रोड, क्लब चौराहा से होता हुआ चुनाव कार्यालय होटल गर्ग पर पहुंचकर समाप्त हुआ। इस दौरान लोग द ग्रेट खली की एक झलक पाने को बेताब नजर आए।

इस दौरान भाजपा नेता दिलीप सिंह राणा ''द ग्रेट खली'' ने कहा कि मैं सभी से अनुरोध करता हूँ कि वोट करें और कमल खिलाएँ। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के 400 पार के नारे को पूरा करें ताकि बड़े फैसले लिए जा सकें और हमारा देश और अधिक विकास कर सके। रोड शो में बड़ी संख्या में भाजपा नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे तथा द ग्रेट खली का जगह_जगह पुष्प वर्षा कर जोरदार स्वागत किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/कौशल/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर