मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आठ मई को पतारा में करेंगे जनसभा

कानपुर, 06 मई (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ दो दिन पूर्व पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में रोड शो के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब आठ मई को पतारा में जनसभा करेंगे। यहां पर अकबरपुर लोकसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार देवेन्द्र सिंह भोले के पक्ष में मतदाताओं से मतदान करने की अपील करेंगे। इसको लेकर सोमवार को पुलिस के आलाधिकारियों ने तैयारियों का जायजा लिया।

घाटमपुर के पतारा में आगामी आठ मई को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचकर अकबरपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार देवेंद्र सिंह भोले के पक्ष में जनसभा करेंगे। पतारा कस्बा स्थित स्टेशन रोड के बगल वाले मैदान पर तैयारियां जोरों पर जारी है। सोमवार को संयुक्त पुलिस आयुक्त हरीश चन्दर समेत डीसीपी साउथ रविंद्र कुमार, एडीसीपी अंकिता शर्मा, एडीसीपी एलओ मनोज पाण्डेय, एडीसीपी एलआईयू राकेश कुमार श्रीवास्तव, घाटमपुर एसीपी रंजीत कुमार ने पहुंचकर मैदान का निरीक्षण किया है। जिसके बाद अधिकारियों ने यहां पर हेलीपैड के लिए जगह चिन्हित की है। मुख्यमंत्री के आने को लेकर संगठन स्तर पर भी तैयारियां जोरों पर है और जनसभा को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओ में जोश है।

भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र सिंह भोले से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वह बीते दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले थे। उन्होंने आगामी आठ तारीख को पतारा में जनसभा करने का आश्वासन दिया था, जिसको लेकर तैयारियां की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/राजेश

   

सम्बंधित खबर