टायर फटने से बेकाबू होकर पलटी ईको कार, दो की मौत

जालोर, 9 मई (हि.स.)। सांचौर के सरवाना थाना इलाके में सवारियों से भरी ईको कार टायर फटने से बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। हादसे के बाद आस-पास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

सरवाना थाना एएसआई किशना राम ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शव कब्जे में लिए और सांचौर हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाए। घायल लोगों को प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। घटना बुधवार रात आठ बजे नेशनल हाईवे 925ए पर सांचौर के सरवाना थाना इलाके के डूंगरी गांव के पास किसने की बेरी ढाणी में हुई।

सरवाना थाना एएसआई किशना राम ने बताया कि ईको कार रोजाना सवारियों को लेकर सेवड़ा, बाड़मेर (राजस्थान) से डीसा (गुजरात) जाती है। इसी कार में बुधवार सुबह सात बजे डीसा जाकर शाम पांच बजे सवारियां लौट रही थीं। डीसा से सांचौर की दूरी 75 किलोमीटर है। डीसा से लौटते वक्त रात आठ बजे राजस्थान की सीमा में सांचौर की डूंगरी गांव से तीन किलोमीटर आगे निकलने के बाद किसने की बेरी ढाणी के पास कार का टायर फट गया। कार पलटने से बाड़मेर शहर निवासी बिजला राम देवासी (75) पुत्र सरदाराराम और सेड़वा सालारिया (सांचौर) निवासी सज्जन बानू (37) पत्नी साफड़ की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बार कार ड्राइवर फरार हो गया।

कार में सवार सज्जन बाने के भाई रफी मोहम्मद पुत्र वसंत और अली खान पुत्र सादिक घायल हो गए। दोनों पाचरला सिहानियां (सांचौर) के रहने वाले हैं। हादसे के बाद पुलिस ने घायलों को सांचौर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद उनको छुट्टी दे दी। गुरुवार को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिए गए। जानकारी में सामने आया कि ईको कार बाड़मेर के सेड़वा से गुजरात के डीसा तक सवारियों को लेकर रेगुलर चलती है। बिजला राम और सज्जन बानू इलाज के लिए डीसा गए थे। कार ड्राइवर के खिलाफ तेज गति व लापरवाही से वाहन चलाने की रिपोर्ट सरवाना थाना में दी गई है। पुलिस ड्राइवर की तलाश कर रही है। हादसे के समय कार में 12 लोग सवार थे।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/संदीप

   

सम्बंधित खबर