तृणमूल उम्मीदवार देव के खिलाफ घाटाल में शिकायत दर्ज

कोलकाता, 09 मई (हि.स.)। घाटाल के तृणमूल प्रत्याशी और अभिनेता देव ने आशंका जतायी है कि 10 दिनों के अंदर केशपुर में भाजपा के सदस्य की हत्या हो सकती है। भाजपा ने उनके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत केशपुर के आनंदपुर थाने में दर्ज करायी गयी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, भाजपा की शिकायत को अभी तक एफआईआर के रूप में स्वीकार नहीं किया गया है।

घाटाल में 25 मई को मतदान है। इससे पहले देव को आशंका थी कि 10 से 20 मई के बीच केशपुर में एक व्यक्ति की हत्या हो जायेगी। उन्होंने दावा किया कि उन्हें जानकारी मिली है कि भाजपा के लोग केशपुर में एक पार्टी कार्यकर्ता की हत्या कर सकते हैं और वोटों के बदले राजनीतिक लाभ हासिल करने के लिए इसका दोष तृणमूल पर डाल सकते हैं। केशपुर के भाजपा नेता तन्मय दास ने देव की टिप्पणी के खिलाफ थाने में शिकायत की है। उन्होंने आरोप पत्र में कहा कि तृणमूल उम्मीदवार चुनाव के बारे में अफवाह फैलाकर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को डराने की कोशिश कर रहे हैं। देव की टिप्पणी से भाजपा कार्यकर्ता इतने भयभीत हैं कि वे अपनी जान के डर से अपने घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। भाजपा का दावा है कि केशपुर में चुनाव सही ढंग से कराने के लिए तत्काल जांच की जरूरत है। क्षेत्र में कानून एवं व्यवस्था बनाए रखना चुनौती हो गई है।

तन्मय ने कहा कि तृणमूल उम्मीदवार देव ने अभद्र टिप्पणी की। मैं उनकी इस टिप्पणी की कड़ी निंदा करता हूं कि भाजपा अपने ही लोगों की हत्या करके तृणमूल पर आरोप लगा सकती है। वह चुनावी माहौल में केशपुर में अशांति का माहौल पैदा करना चाहते हैं। लोग तृणमूल के साथ नहीं हैं। हिन्दुस्थान समाचार /ओम प्रकाश /गंगा

   

सम्बंधित खबर