अररिया में धूमधाम से मनायी गयी भगवान परशुराम की जयंती

अररिया में धूमधाम से मनाया गया भगवान परशुराम की जयंती

फारबिसगंज/अररिया, 10 मई (हि.स.)। अररिया के आश्रम रोड में परशुराम परिषद के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष अजय कुमार झा के आवास पर भगवान परशुराम की जयंती शुक्रवार को मनायी गयी। वही, अररिया सांसद प्रदीप कुमार सिंह , अजय झा, अररिया भाजपा ज़िलाध्यक्ष आदित्य नारायण झा एवं अन्य लोगों ने भगवान परशुराम की मूर्ति पर भक्तों ने माल्यार्पण किया।

इस मौके पर सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने भगवान परशुराम को संरक्षण के देवता- धर्म के रक्षक एवं कर्म के दाता बताते हुए भगवान परशुराम से जनकल्याण की प्रार्थना किया साथ ही इस पावन घड़ी पर समस्त अररियावासियों को अक्षय तृतीया तिथि की शुभकामनाएं दिया ।

परशुराम परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अजय झा ने कहा कि हम सभी के जीवन में परशुराम है। हम उनका अनुसरण करके ही अपने जीवन को श्रेष्ठ बना सकते हैं,भगवान विष्णु के छठें अवतार भगवान परशुराम के अवतरण दिवस पर मैं समस्त अररिया वासियों को शुभकामनाएं देता हूँ, मौके पर उपस्थित भाजपा के जिला अध्यक्ष आदित्य नारायण झा ने इस तिथि को हिंदू समाज ल गौरव का दिन बताया एवं भगवान परशुराम से अररिया में भाजपा के विजय की प्रार्थना किया। इस क्रम में भक्तों ने जय परशुराम के नारे भी लगाए।

हिन्दुस्थान समाचार/ प्रिंस कुमार/चंदा

   

सम्बंधित खबर