मंदिर के दानपात्र से रुपये चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

हरिद्वार, 10 मई (हि.स.)। हरिद्वार स्थित प्राचीन पंचलेश्वर महादेव मंदिर के दानपात्र से सारे रुपये चोरी लिए गए हैं। चोर दानपात्र का ताला तोड़कर उसमें रखी हजारों रुपये की रकम निकाल ले गए तथा खाली दानपात्र को खेत में फेंक कर फरार हो गए। चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला युवक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। मंदिर के पुजारी ने पुलिस को तहरीर देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है।

बताया गया है कि मंदिर में चोरी की यह तीसरी वारदात है। इससे पूर्व भी चोर दानपात्र से रकम निकालकर ले गये थे तथा इसी तरह खाली दानपात्र को खेत में डाल गए थे। मंदिर के पुजारी नरेश महाराज ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि गत दिवस वह अपनी दवाई लेने हरिद्वार गए हुए थे कि इसी बीच चोर ने मंदिर में घुसकर दानपात्र चोरी कर लिया और उसमें मौजूद हजारों की रकम निकाल कर ले गए तथा दानपात्र को मंदिर के बराबर में स्थित खेत में डाल गये। चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला युवक मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

युवक की पहचान लक्सर कोतवाली क्षेत्र के निरंजनपुर गांव निवासी युवक के रूप में हुई है। मंदिर के पुजारी ने पुलिस को तहरीर देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है। पुलिस माले की जांच में जुट गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/वीरेन्द्र

   

सम्बंधित खबर