आतंकवाद खत्म नहीं हुआ अभी, वे पाकिस्तान में छुपे हैं : स्वतंत्र देव सिंह

युवाओं व मीडिया से रूबरू होते जलशक्ति मंत्रीयुवाओं व मीडिया से रूबरू होते जलशक्ति मंत्रीयुवाओं व मीडिया से रूबरू होते जलशक्ति मंत्री

- युवा संवाद में जलशक्ति मंत्री ने कहा, वे आयेंगे तो टीका लगाना बंद करा देंगे

झांसी,11 मई(हि. स.)। आप क्या समझ रहे हैं कि आतंकवाद खत्म हो गया है आतंकवाद खत्म नहीं हुआ है मित्रों। वह मोदी के डर से पाकिस्तान में छुपे हुए हैं। कभी-कभी वह घटनाएं भी कर देते हैं। आज अगर जान जाए कि मोदी के साथ कुछ गड़बड़ हो सकता है तो कल से लाल चौक पर झंडा उतर जाएगा और भारत माता की जय बोलने वाला भी कोई नहीं मिलेगा। कांग्रेस की यह क्षमता नहीं कि वह जाकर लाल चौक पर झंडा फहरा दे। इसलिए कमल खिलाना है। यह कहना है जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह का। वह झांसी के एक विवाहघर मे युवाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने विपक्ष का डर दिखाते हुए कहा कि वे आएंगे तो टीका लगाना बंद करा देंगे।

2014 के बाद अगर बम फटा है तो पाकिस्तान में घुसकर किसी नेता ने मारा है तो वह नरेंद्र मोदी ने मारा है। इसके बाद बम नहीं फटता मित्रों एक झटके में सीधा 370 हटा दी जाती है और कश्मीर के लाल चौक पर तिरंगा झंडा फहराया जाता है। आप क्या समझ रहे हैं कि आतंकवाद खत्म हो गया है आतंकवाद खत्म नहीं हुआ है मित्रों। वह मोदी के डर से पाकिस्तान में छुपे हुए हैं। कभी-कभी वह घटनाएं भी कर देते हैं। आज अगर जान जाए कि मोदी के साथ कुछ गड़बड़ हो सकता है तो कल से लाल चौक पर झंडा उतर जाएगा और भारत माता की जय बोलने वाला भी कोई नहीं मिलेगा। कांग्रेस की यह क्षमता नहीं कि वह जाकर लाल चौक पर झंडा फहरा दे। इसलिए कमल खिलाना है।

जो अपने मोहल्ले में अभी घर पर बैठा हो और किसी के घर पर वोट मांगने ना गया हो। ऐसे कार्यकर्ता हाथ उठाएं जो घर पर बैठे-बैठे फतवा जारी करके भाजपा के पक्ष में वोट डलवा देते हैं। ऐसे कितने कार्यकर्ता है 5-6 लोगों ने हाथ उठाया। युवा संवाद में युवाओं की टटोली नब्ज पूछा बीजेपी के पक्ष में वोट करवाने का कौन सा तरीका अपनाते हैं। उन्होंने कहा कि हम लोग कुंडी क्यों खटकाते हैं। पंडित दीनदयाल उपाध्याय ने जब हजारों कुंडी खटखटाई तब एक नौजवान राष्ट्रहित के कार्य के लिए निकला अटल बिहारी वाजपेई के रूप में। जब अटल बिहारी वाजपेयी किसी की कुंडी खटखटाते थे और किसी सेठ के यहां पर चाय नाश्ता कर लेते थे और कांग्रेस नेताओं को पता चलता था तो वह उसके घर के बिजली का तार कटवा देते थे कोल्ड स्टोरेज में डाला हुआ आलू सड़ जाता था। लेकिन वह सेठ किसी भी व्यक्ति के सामने सिर नहीं झुकता था। चाहे आलू सड़ जाए काम करते-करते अटल बिहारी वाजपेई दो सीटों पर अटक गए। उन्होंने कहा था- अंधेरा छटेगा, सूरज निकलेगा और कमल खिलेगा। उन्होंने युवाओं से सीधा जुड़ते हुए कहा कि भारत माता की जय बोलना सांप्रदायिक है, वंदे मातरम का गायन सांप्रदायिक है, श्रीराम मंदिर की बात करना सांप्रदायिक है, धारा 370 को हटाना सांप्रदायिक है और अपने आप को हिंदू कहना अगर सांप्रदायिक है तो हां हम सांप्रदायिक हैं। उन्होंने कहा कि सोनिया के शासनकाल में 10 साल तक बम फटते रहे लेकिन उन्होंने पाकिस्तान को जवाब नहीं दिया।

जल शक्ति मंत्री ने कहा कि 2014 के बाद कोई किसान आत्महत्या नहीं करता है। इससे पहले किसान आत्महत्या करते थे। देश के अंदर भाजपा को छोड़कर जितने भी दल हैं, वह सभी मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं। भाजपा किसी में भेदभाव नहीं करती। हिंदू को पक्का मकान मिला तो मुसलमान को भी आवास् दिया गया। हम सभी की चिंता करते हैं। वह आएंगे तो टीका लगाना बंद करवा देंगे। कावड़ यात्रा में डीजे बंद करा देंगे और हिंदू आतंकवाद का नारा देंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश/मोहित

   

सम्बंधित खबर