मोदी के मिशन विकसित भारत बनाने में तय करनी होगी सहभागिता : डा अरूण सक्सेना

पीएम मोदी के मिशन विकसित भारत 2047 में तय करनी होगी सहभागिता :डा अरूण

- 20 मई को मतदान करने वाले मरीजों से आईएमए के चिकित्सक उस दिन नही लेगें परामर्श शुल्क: डा. मंजूषा

अयोध्या,11मई (हि.स.)। सिविल लाइन्स स्थित एक होटल में भाजपा द्वारा आयोजित चिकित्सक सम्मेलन में मुख्य अतिथि वन मंत्री डा. अरूण कुमार सक्सेना ने कहा कि मोदी सरकार के नेतृत्व में देश पहले से ज्यादा सुरक्षित और निर्णायक बना बल्कि दुनिया में देश ने नेतृत्व का एक नया अध्याय जोड़ा। कोविड प्रबंधन में जन-भागीदारी और सरकार के प्रबंधन की प्रशंसा पूरी दुनिया में हो रही है।

उन्होंने कहा कि सरकार के कार्यकाल में धारा 370 का निरस्तीकरण, अयोध्या का अभूतपूर्व विकास व प्रभु रामलला का विराजमान होना, तीन तलाक का खात्मा, नारी शक्ति वंदन अधिनियम जैसी कई उपलब्धियां बनी जो इतिहास में स्वार्णाक्षरों में अंकित की जाएगी। पीएम मोदी के मिशन विकसित भारत 2047 में हम सभी को अपनी सहभागिता तय करनी होगी। 4 जून को भारत को भगवामय करने का हम सभी को संकल्प लेना है।

सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में अयोध्या को विश्व मानचित्र पर स्थापित किया है। अयोध्या में आने वाला हर तीर्थयात्री यहां से एक सुखद अनुभव लेकर वापस जाता है। शहर में सुगम यातायात के लिए 4 लेन सड़के तथा 6 रेलवे ओवर ब्रिज का निर्माण किया गया है। एयर कनेक्टिविटी के लिए एयर पोर्ट व अर्न्तराष्टीय स्तर का अयोध्या रेलवे स्टेशन का निर्माण हुआ है।

आईएमए की अध्यक्ष डा मंजूषा पाण्डेय ने बताया कि एसोसिएशन की ओर से निर्णय लिया गया है कि 20 मई को मतदान करने वाले मरीजों से आईएमए के चिकित्सक उस दिन परामर्श शुल्क नहीं लेंगे।

इससे पूर्व कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने पर वन मंत्री माल्यार्पण कर तथा अंग वस्त्र पहना कर स्वागत किया गया। सम्मेलन की अध्यक्षता डा नानक सरन व संचालन डा. पंकज श्रीवास्तव ने किया ।

मौके पर डा बांके बिहारी मणि त्रिपाठी, महानगर अध्यक्ष कमलेश श्रीवास्तव, डा अफरोज खान, डा. एसएम द्विवेदी, डा नानक सरन, डा सईदा रिजवी, डा एफबी सिंह, डा एसके पाठक, डा एसबी सिंह,डा वीके गुप्ता, डा आनंद गुप्ता, डा पीयूष गुप्ता, सहित अन्य चिकित्सक व पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार /पवन पाण्डेय/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर