मदर्स डे रन 200 से अधिक प्रतिभागियों ने लिया भाग

Program organized on Mother's Day

देहरादून, 12 मई (हि.स.)। सरमांग सोसायटी के तत्वावधान में मदर्स डे रन का आयोजन किया गया। रविवार को आयोजित इस कार्यक्रम में छह महीने के बच्चों से लेकर 200 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया।

मदर्स डे पर आयोजित दो किमी. और पांच किमी. की मजेदार दौड़ अपने आप में बेजोड़ थी, क्योंकि इस दौड़ में बच्चों से लेकर 75 वर्ष के वरिष्ठ नागरिक एक-दूसरे के साथ दौड़े थे। वह एक दूसरे के खिलाफ नहीं बल्कि एकता की भावना को बढ़ावा देने के लिए दौड़े थे। सभी उम्र के प्रतिभागी, बच्चों से लेकर माता-पिता और दादा-दादी तक ने अपने परिवार के साथ भाग लिया।

कार्यक्रम का एक अनूठा आकर्षण पदक समारोह था, जहां बच्चों को पदक प्राप्त हुए। माताओं को पदक प्रदान करने का सम्मान और माताओं ने भी इस भाव का प्रतिसाद दिया। यह आयोजन माताओं और बच्चों के बीच साझा किए गए प्यार और प्रशंसा का प्रतीक है। प्रतिभागियों ने मदर्स डे को इतनी सक्रियता से मनाने में सक्षम होने पर खुशी व्यक्त की। इस कार्यक्रम ने न केवल फिटनेस और स्वस्थ जीवन को बढ़ावा दिया बल्कि परिवारों को भी एकजुट किया।

इस अवसर पर सहभागी अनिल ने कहा कि मदर्स डे रन के लिए लोगों की इतनी उत्साहपूर्ण प्रतिक्रिया देखकर हमें खुशी हो रही है। सरमांग सोसायटी के सचिव मोहन ने कहा कि दोनों के बीच के बंधन को देखना हृदयस्पर्शी था।

हिन्दुस्थान समाचार/ साकेती/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर