एनडीए सूबे के सभी 40 सीट पर दर्ज करेगी जीत : श्रवण कुमार

पूर्वी चंपारण,12मई(हि.स.)। हर एक मजहब के लिए सरकार ने काम किया है। दिल्ली और पटना की सरकार बेमिसाल है। वर्ष 2005 के पहले ग्रामीण इलाको में सरकारी भवनो की खस्ताहाली से लोग समझ जाते थे की यह सरकारी विद्यालय या सरकारी हॉस्पिटल है। सड़को पर तो चलना दूभर था। उक्त बाते सूबे के ग्रामीण विकास विभाग व संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने एक चुनावी सभा के दौरान कोटवा के अहिरौलिया में कही।

उन्होंने कहा कि जब से बिहार में एनडीए सरकार आई सभी क्षेत्रों में विकास दिखने लगा । एनडीए 2024 के लोक सभा चुनाव में बिहार की सभी 40 की 40 सीट जीतेंगी। एनडीए सरकार ने पिछड़ा अति पिछड़ा,दलित,महादलित व अल्पसंख्यको के विकास के लिए कई महत्वपूर्ण कार्य किए है।सरकार ने स्कूलो में मध्यान्ह भोजन,छात्रवृति पोशाक राशि साइकिल सहित अन्य प्रोत्साहन राशि देकर शिक्षा के क्षेत्र में व्यापक बदलाव किया है।जिसका असर इन विद्यालयों में बच्चो की संख्या में अत्यधिक वृद्धि के रूप में दिख रही है।

उन्होंने सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा की टोला सेवक , तालिमी मरकज , जीविका के समूह बनाकर महिलाओं को रोजगार दिया जा रहा है।10 लाख 47 हजार समूह बनाकर लोगो को रोजगार दिया गया है।शहरी क्षेत्रों में एक लाख समूह बनाकर लगभग एक करोड़ लोगो को जोड़ा जाएगा।

वही सभा को संबोधित करते हुए पूर्वी चम्परण से भाजपा प्रत्याशी राधामोहन सिंह ने कहा की मोदी सरकार के कार्य काल में हुए कार्यो व उपलब्धियो को गिनाते हुए कहा कि मोदी सरकार में ऐतिहासिक कार्य हुआ है।सभा को पूर्व विधायक सचिंद्र प्रसाद सिंह,शहजाद आलम,प्रभात पटेल,मोहमद जलालुदीन,मोहमद बाबूसाहेब,वीरेंद्र पटेल,दिनेश पटेल,वीरेंद्र पटेल सहित अन्य कई लोगो ने भी संबोधित किया।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश/चंदा

   

सम्बंधित खबर