जम्मू में शिवसेना (यूबीटी) ने मनाया जश्न

जम्मू, 4 जून (हि.स.)। शिवसेना (यूबीटी) जम्मू-कश्मीर ईकाई ने महाराष्ट्र में विशेष तौर पर मुम्बई की चार सीटों पर जोरदार जीत व प्रदेश में पार्टी के बेहतर प्रदर्शन पर जश्न मनाते हुए मिठाईयां बांटी तथा उद्धव बाला साहेब ठाकरे जिन्दाबाद के जोरदार नारे लगाए। पार्टी प्रदेश प्रमुख मनीश साहनी के नेतृत्व में एकत्रित शिव सैनिकों ने एक दूसरे को बधाई दी।

साहनी ने कहा कि लोकसभा 2024 में शिवसेना (यूबीटी) के लिए बहुत जटिल परिस्थितियां होने के साथ अपने अस्तित्व को साबित करने वाला चुनाव था। हमें मिटाने के प्रयासों के तहत दो गुटों में बांट दिया, हमारा नाम, चुनाव निशान तक छीन लिया गया। लैवल प्लेयिंग फ़ील्ड नहीं होने के बावजूद, पार्टी पक्ष प्रमुख उद्धव साहेब ठाकरे ने बाला साहेब ठाकरे के पदचिन्हों का अनुसरण करते हुए, पूरी निडरता व मेहनत से चुनाव लडा, जनता का विश्वास जीता और बेहतर नतीजे देने में कामयाब रहे।

साहनी ने कहा कि महाराष्ट्र में महाविकास अगाड़ी की एकजुटता, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दो दर्जन रैलियां, रोड शो पर भारी साबित हुई। जनता ने तानाशाही और घमंड और नफ़रत की राजनीति को नकार दिया है। इस मौके पर महासचिव विकास बख्शी,अध्यक्ष कामगर विंग राज सिंह, उपाध्यक्ष शशिपाल , सचिव राकेश हांडा, मंगू राम, शाम लाल , रोहित कुमार, मुनीश कुमार, हरजीत सिंह, अशोक कुमार आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर