मुस्लिम सेवा संगठन ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन

हरिद्वार, 12 मई (हि.स.)। मुस्लिम सेवा संगठन की और से रविवार को ज्वालापुर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। मुस्लिम सेवा संगठन के अध्यक्ष अतहर अंसारी के संयोजन व डा.सलमान एवं तनवीर मंसूरी के नेतृत्व में ज्वालापुर के कस्साबान में आयोजित किए गए शिविर में 50 से अधिक युवाओं ने रक्तदान किया। रक्तदान करने वाले युवाओं में जमालपुर के समीर अंसारी ने 44वीं बार और नसीम ने 27वीं बार रक्तदान किया।

संगठन के अध्यक्ष अतहर अंसारी ने कहा कि रक्तदान सबसे बड़ा दान है। आपके द्वारा किए गए रक्तदान से किसी का जीवन बचाने में मदद मिलती है। इसलिए सभी को रक्तदान अवश्य करना चाहिए। डा.सलमान व तनवीर मंसूरी ने कहा कि रक्तदान को लेकर किसी प्रकार की भ्रांति में ना रहें। रक्तदान से शरीर में किसी प्रकार की कोई कमजोरी नहीं आती है। बल्कि रक्तदान के बाद शरीर में नया रक्त बनता है। जिससे शरीर स्वस्थ बनता है।

रक्तदान करने वालों हाजी साहिन मंसूरी, कादिर अंसारी, नोमान अंसारी, इरफान सलमानी, सानू सुनार, समीर अंसारी, साकिर मंसूरी, राजा मंसूरी, नौशाद ख्वाजा, तालिब ख्वाजा, सैफ अली ख्वाजा, गुलनवाज कुरैशी, साजिद सलमानी, समीर अंसारी, नसीम आदि प्रमुख रूप से शामिल रहे।

हिन्दुस्थानसमाचार/रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर