दो मोटर साइकिल की टक्कर में मां-बेटे सहित तीन की मौत

फिरोजाबाद, 12 मई (हि.स.)। एका थाना क्षेत्र के गांव नगला गजू अंतर्गत रविवार को दो मोटर साइकिल की टक्कर में मां-बेटे सहित तीन की मौत हो गई। एक युवक घायल है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल को अस्पताल भिजवाया।

गांव नगला गजू निवासी विजय कुमार (30) रविवार को अपनी मां ओमा देवी (52) को मोटर साइकिल में बैठाकर मुस्तफाबाद से दवा दिलाकर अपने गांव लौट रहा था। गांव के पास पहुंचते ही सामने से आये तेज रफ्तार बाइक से उनकी मोटर साइकिल टकरा गई। दूसरी बाइक में दो युवक सवार थे। आमने-सामने वाहनों की टक्कर में सभी घायल हो गये।

पुलिस सभी घायलों को सरकारी ट्रामा सेंटर की इमरजेंसी लेकर पहुंची, जहां चिकित्सक ने विजय कुमार उसकी मां ओमा देवी और दूसरी बाइक पर सवार जसराना निवासी सोनू (25) को मृत घोषित कर दिया। वहीं, सोनू के साथ दूसरे साथी का इलाज चल रहा है। लेकिन किस अस्पताल में है यह जानकारी नहीं है।

क्षेत्राधिकारी श्यामजीत ने बताया कि वाहनों की टक्कर में मां-बेटे सहित तीन लोगों की मौत हुई है। एक युवक घायल है उसका अभी नाम पता नहीं चल सका है। घटना के संबंध में मृतकों के परिवार को जानकारी दे दी गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/कौशल /दीपक/सियाराम

   

सम्बंधित खबर