घर के बरामदे में सो रही नाबालिग का अपहरण करने वाला गिरफ्तार, अपहृता बरामद

हरिद्वार, 13 मई (हि.स.)। पुलिस ने घर के बरामदे में सो रही नाबालिग का दिनदहाड़े अपहरण करने वाले आरोपित को गिरफ्तार करने के साथ नाबालिग को भी सकुशल बरामद कर लिया है।

प्रभारी निरीक्षक थाना भगवानपुर के नेतृत्व में पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपित साहिब पुत्र सुलेमान निवासी ग्राम सिकरोडा थाना भगवानपुर हरिद्वार को ग्राम सिकरौढा गांव के पास मसई कलां जाने वाले सड़क मार्ग से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से अपृहता को भी बरामद किया। पुलिस फरार दो अन्य आरोपितों रहान और दानिस पुत्रगण इस्लाम की तलाश में जुटी है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसका चालान कर दिया है।

जनपद के थाना भगवानपुर के ग्राम अकबरपुर कालसो निवासी एक व्यक्ति ने बीते रोज अपनी नाबालिग पुत्री के तीन कार सवार लोगों ने घर के बरामदे में सो रही अपनी नाबालिग बेटी के अपहरण कर लिए जाने के संबंध में तीन नामजद आरोपितों के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था। दिनदहाड़े नाबालिग के अपहरण से गांव में सनसनी फैल गई थी। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने नाबालिग की बरामदगी और आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए थाने का घेराव भी किया था।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर