ट्रैक्टर बना रहे तीन युवकों को अज्ञात वाहन ने रौंदा, दो की मौत

फतेहपुर, 13 मई (हि.स.)। जिले में सोमवार को एक तेज रफ्तार अनियंत्रित वाहन की टक्कर से ट्रैक्टर की मरम्मत कर रहे दो लोगों की मौत हो गई, अन्य एक व्यक्ति घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजा है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के इरादतपुर धर्मंगदपुर गांव निवासी रिंकू यादव (27), अपने भाई बड़े भाई जनेश उर्फ कज्जल यादव (35) व हथगाम थाना क्षेत्र के बिछहर गांव निवासी शंकर रैदास (40) के साथ बीती रात अपने ट्रैक्टर में गेहूं लादकर घर लौट रहा था। रिंकू यादव व शंकर साथ में गेहूं की कटाई का काम करते हैं।

खागा कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-दो स्थित गांव बाला का पुरवा के पास अचानक ट्रैक्टर बंद हो गया तो रिंकू ने ट्रैक्टर को हाईवे के किनारे खड़ा कर दिया। तीनों लोग सड़क में ही ट्रैक्टर की मरम्मत में जुट गए। उसी समय फतेहपुर की ओर से आ रहे अज्ञात वाहन ने तीनों व्यक्तियों को टक्कर मारते हुए निकल गया। हादसे में रिंकू यादव व उसका साथी शंकर रैदास की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि जनेश उर्फ कज्जल घायल हो गया। मृतक रिंकू के चाचा सुमेर सिंह ने कोतवाली में घटना की तहरीर दी है।

खागा कोतवाल तेज बहादुर सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के परिजनों को जानकारी देते हुए शव को कब्जे में लेने के बाद घायल को उपचार के लिए भेजा। टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश कराई जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/देवेन्द्र/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर