अबकी बार चार सौ पार के लक्ष्य के साथ विजय का मार्ग प्रशस्त : भूपेंद्र चौधरी

लखनऊ, 13 मई (हि स)। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने चौथे चरण के मतदान के सम्पन्न होने पर कहा कि चौथे चरण के मतदान के बाद भाजपा का अबकी बार 400 पार तथा उत्तर प्रदेश में 80 इस बार के लक्ष्य के साथ विजय का मार्ग प्रशस्त हो चुका है। चुनाव में चरण दर चरण विपक्ष की हताशा सामने आ रही है और विपक्षी नेताओं की भाषा व भावभंगिमा पूरी तरह बिगड़ चुकी है। श्री चौधरी ने कहा कि कमल के फूल को खिलाने के लिए जनता का उत्साह पूरी तरह जनादेश की स्पष्ट व्याख्या कर रहा है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि चुनाव में हताश और निराश विपक्ष के नेता केवल अपना घर बचाने की ही लड़ाई लड़ रहे हैं। जिसमें सपा, कांग्रेस, बसपा सहित तमाम दलों के बचे हुए गढ़ भी जनता ढहा रही है।

श्री चौधरी ने कहा कि विपक्ष को भी अपनी करारी हार का एहसास है,यही कारण है कि राहुल गांधी, अखिलेश यादव व मायावती सहित तमाम विपक्षी नेता चुनाव प्रचार में निकल ही नहीं रहे हैं और ना ही उनके कार्यकर्ता जमींन पर काम करने को तैयार हैं। वहीं प्रत्याशी परिवर्तन का दौर अभी भी जारी है।

श्री चौधरी ने कहा कि देश व प्रदेश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में गरीब, किसान, युवा एवं महिलाओं की उन्नति के लिए, विकसित भारत के निर्माण, जम्मू कश्मीर से धारा 370 की समाप्ति, प्रभु श्रीराम का भव्य मंदिर निर्माण तथा देश की आर्थिक एवं सामरिक शक्ति संपन्नता के समर्थन में भाजपा के पक्ष में मतदान किया है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम तुष्टिकरण के लिए कांग्रेस सहित इंडी गठबंधन का छुपा एजेंडा अब जाहिर हो चुका है। कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों को अब तक की सबसे बड़ी हार 4 जून को 4 बजे मिलेगी। इस बार चार सौ पार फिर एक बार भाजपा सरकार बनने जा रही है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने चौथे चरण के सफल मतदान के लिए निर्वाचन आयोग, मतदान कर्मियों, सुरक्षाकर्मियों सहित चुनावी प्रक्रिया से जुडे़ सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हुए अभिनंदन किया।

हिन्दुस्थान समाचार/बृजनन्दन

/राजेश

   

सम्बंधित खबर