देश की सबसे बड़ी पंचायत में फिर कमल खिलेगा : हार्दिक पटेल

-गुजरात ने निर्विरोध कमल खिलाकर जीत का आगाज कर दिया : हार्दिक पटेल

प्रयागराज, 13 मई (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं गुजरात के विधायक हार्दिक पटेल प्रयागराज प्रवास के दौरान फूलपुर केंद्रीय चुनाव कार्यालय जॉर्ज टाउन क्लब में कार्यकर्ताओं से भेंट किए। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश की सबसे बड़ी पंचायत में प्रचंड बहुमत के साथ कमल खिलेगा और हाथ का पंजा सिर्फ दर्शक दीर्घा में दिखाई देगा। उन्होंने कहा कि ‘अबकी बार 400 पार, फिर बने मोदी सरकार’ सिर्फ नारा नहीं देश की जनता की बुलंद आवाज बन चुकी है।

हार्दिक पटेल ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश की अर्थव्यवस्था मजबूत हुई है और भारत पूरी दुनिया में सशक्त राष्ट्र के रूप में स्थापित हुआ है। कांग्रेस की यूपीए सरकार में देश के प्रधानमंत्री पद की जो गरिमा गिरी थी, आज मोदी के नेतृत्व में भारत के प्रधानमंत्री की गरिमा इस कदर बढ़ी है कि पूरी दुनिया द बॉस कहकर पुकार रही है। उन्होंने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने लिए नहीं बल्कि राष्ट्र को परम वैभव तक पहुंचाने के लिए राजनीति कर रहे हैं और दूसरी तरफ राहुल गांधी, अखिलेश यादव, लालू यादव, ममता बनर्जी, मायावती एवं इंडी एलाइंस घटक दल के सभी नेता अपने परिवार के लिए राजनीति कर रहे हैं। उनके लिए राजनीति पेशा है। पीएम मोदी के लिए राजनीति मां भारती के लिए सेवा करना है।

उन्होंने आगे कहा कि गुजरात ने निर्विरोध कमल खिलाकर इस लाेकसभा चुनाव की जीत का आगाज कर दिया है। इसका अंजाम 4 जून को 400 पार के साथ दिखाई पड़ेगा। उन्होंने कहा कि गुजरात की सभी 26 सीटों पर, उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर भाजपा का कमल खिलेगा और विपक्ष अपनी जमानत भी नहीं बचा पाएगा।

मीडिया प्रभारी राजेश केसरवानी ने बताया कि गुजरात के भाजपा विधायक हार्दिक पटेल एक हफ्ते के लिए प्रयागराज में प्रवास करेंगे। दोनों लोकसभा में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे। प्रयागराज आगमन पर कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

इस दौरान फूलपुर लोकसभा के संयोजक विधायक गुरु प्रसाद मौर्य, जिला प्रवक्ता राजेश केसरवानी, चुनाव संचालन समिति के मीडिया प्रमुख आनंद वैश्य सुदर्शन उनके साथ रहे। इस दौरान पिछड़ा मोर्चा अध्यक्ष आनंद जायसवाल, विक्रम सिंह भदौरिया, प्रशांत शुक्ला, राकेश भारती, शत्रुघ्न जायसवाल, रामजी शुक्ला, राकेश जैन आदि अन्य कई कार्यकर्ता रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/बृजनंदन/मोहित/दिलीप

   

सम्बंधित खबर