चंपारण में महागठबंधन के पक्ष में चल रहा है अंडर करंट:युवा कांग्रेस

मोतिहारी में बैठक करते युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव राजेश सन्नी

पूर्वी चंपारण,14मई(हि.स.)। युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता डोर टू डोर कैंपेन के साथ सोशल मीडिया पर अपनी गतिविधि को केन्द्रित करे। उक्त बाते अखिल भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व बिहार प्रभारी राजेश कुमार सन्नी ने मंगलवार को जिला कांग्रेस कार्यालय बंजरिया पंडाल में युवा कांग्रेस की एक बैठक को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि 10 साल से लगातार झूठे वायदे और विज्ञापन के बलबूते मोदी सरकार से जनता तंग हो चुकी है। महंगाई और बेरोजगारी से लोग त्रस्त है। पीएम मोदी लगातार जनता की भावनाओ को भड़का कर चंद पूंजीपतियो के चंदा से तानाशाह बन गये है।संविधान खतरे में है। मोदी सरकार ने कांग्रेस शासन में खड़ी की संस्थाओ को अपने चहेते पूंजीपति को बेच रहे है। उन्होने युवा कार्यकर्त्ताओ को पूर्वी व पश्चिमी चंपारण के साथ शिवहर लोकसभा क्षेत्र में महागठबंधन के पक्ष मेॆ मजबूती से जुटने का आह्रान करते कहा कि बेतिया से मदन मोहन तिवारी,मोतिहारी से राजेश कुशवाहा व शिवहर से रितु जयसवाल बेदाग छवि के उम्मीदवार है,जबकि इन तीनो लोकसभा में एनडीए के उम्मीदवार को लोग परख चुके है।इन लोगो ने जनता की अपेक्षा का अनादर किया है।

इसके पूर्व कांग्रेस नेता सन्नी ने बनकटवा प्रखंड के बिजबनी सहित कई गांवो में आयोजित कार्यक्रमो में शिरकत कर लोगो से कांग्रेस के पक्ष वोट देने का आह्रान किया और कहा कि वोटर कांग्रेस प्रत्याशी मदन मोहन तिवारी के पक्ष में काफी उत्साहित है,जनता में अंडर करंट चल रहा है,जबकि उनके सामने खड़े एनडीए प्रत्याशी संजय जयसवाल और उनके पिता मदन जयसवाल को लोग देख चुके है।

मौके पर युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बिट्टू यादव,युवा कांग्रेस के प्रीतम अग्रवाल, अभिषेक रंजन, शिव पुजारी, आनंद कौशल, बिनय यादव, निशिकांत सिंह,मो. आमिर,एनएसयूआई नेता आशीष कुमार, प्रिंस मिश्रा, मोहमद एकराम, मनीष मिश्रा,मनीष रेड्डी, मोहमद सद्दाम, राकेश यादव, मोहमद जमाल, अखिलेश यादव समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश

   

सम्बंधित खबर