निजी स्कूल टीचर व दसवीं क्लास की स्टूडेंट के शव कुंड मिले

बीकानेर, 14 मई (हि.स.)। जिले के देशनोक पुलिस थाना क्षेत्र के पलाना गांव की गौशाला में बने कुंड में मंगलवार को दो शव मिले। देशनोक थानाधिकारी सुमन शेखावत ने बताया कि पलाना गांव की गौशाला में बने कुंड में दो शव मिले। शवों को बाहर निकालकर सीएचसी लेकर गए। हादसे की जानकारी पर दोनों के परिवार वाले भी पहुंचे। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे गए। आला अधिकारियों को भी रिपोर्ट दी गई।

थानाधिकारी ने बताया कि जो दो शव मिले उनकी शिनाख्तगी से पता चला कि युवक पूनमचंद प्रजापत (28) निवासी बंगला नगर था। वहीं लड़की दसवीं क्लास में पढ़ती थी। पूनमचंद बीकानेर की पूगल रोड पर बंगला नगर में एक निजी स्कूल में टीचर थे। जबकि लड़की बंगला नगर में अपने ननिहाल में रहकर पढ़ रही थी। वह मूल रूप से पलाना गांव की रहने वाली थी।

प्राइवेट स्कूल के टीचर और उसकी स्टूडेंट ने कुंड में कूदकर जान दे दी। कुंड में शवों को देखकर पुलिस को सूचना दी गई। शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम करवाया गया। फिलहाल सुसाइड का कारण सामने नहीं आया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बताया जा रहा है कि टीचर विवाहित है और उसके दो बच्चे भी है। वह बीकानेर से पलाना क्यों गया और दोनों ने कुंड में कूदकर जान क्यों दी? इसकी छानबीन फिलहाल की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/राजीव/संदीप

   

सम्बंधित खबर