मध्यम वर्गीय परिवारों को सस्ते फ्लैट दे रहा एलडीए

लखनऊ, 14 मई (हि.स.)। लखनऊ विकास प्राधिकरण (एलडीए) मध्यम वर्गीय परिवारों के लिए सस्ते फ्लैट उपलब्ध करा रहा है। 31 मई तक एलडीए के इन फ्लैटों की बुकिंग की जायेगी। जिसमें बुकिंग के वक्त एक तिहाई राशि देय होगी।

एलडीए की ओर से गोमती नगर क्षेत्र में विक्रांत खण्ड के अंतर्गत पारिजात अपार्टमेंट में टू बीएचके और थ्री बीएचके की बिक्री हो रही है। इन फ्लैटों की कीमत 25 लाख, 50 लाख रखी गयी है। अलीगंज क्षेत्र में अनुभूति अपार्टमेंट में वन बीएचके और टू बीएचके को 25 लाख रुपये एवं थ्री बीएचके 35 लाख रुपये में लिया जा सकता है।

जानकीपुरम क्षेत्र में सरगम अपार्टमेंट के टू बीएचके और थ्री बीएचके के फ्लैट बिक्री के लिए उपलब्ध है, इसकी कीमत मात्र 24 लाख रुपये रखी गई है। इसी क्षेत्र में पंचशील अपार्टमेंट में टू बीएचके और थ्री बीएचके की कीमत 30 लाख रुपये एवं 70 लाख रुपये है।

सुल्तानपुर रोड पर सीजी सिटी अपार्टमेंट में टू बीएचके और थ्री बीएचके की कीमत 30 लाख रुपये रखी गई है, जिसकी बुकिंग आरम्भ हो गयी है। एलडीए के समस्त फ्लैटों को बुक करने के लिए ऑनलाइन वेबसाइट पर भी जाया जा सकता है। वहीं रजिस्ट्री के लिए आवश्यक कागजातों की आवश्कता रहेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ शरद/दीपक/सियाराम

   

सम्बंधित खबर