बस्ती में ईंट लदी ट्राली पलटने से युवक की मौत

बस्ती, 06 जनवरी (हि.स.)। जनपर के वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के गणेशपुर (चौरवा)के पास शनिवार को कोचिंग से पढ़कर घर जाते समय ईंट लदी ट्रैक्टर के चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी।

इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर क्षेत्राधिकारी बस्ती सदर विनय चौहान,थाना प्रभारी वाल्टरगंज व चौकी इंचार्ज गणेशपुर पुलिस बल के साथ पहुंच गए और किसी तरह ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बस्ती भेज दिया है।

वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के गणेशपुर पुरवा (बड़ेवन) निवासी रामजीत चौधरी(24) पुत्र स्व०बाबू राम चौधरी शनिवार की सुबह मोटरसाइकिल लेकर बस्ती कोचिंग पढ़ने गये थे। कोचिंग पढ़कर वापस घर जा रहे थे। अभी वह वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के गणेशपुर (चौरवा) के पास पहुंचा ही था कि तभी ईंट लादकर जा रहे एक ट्रैक्टर की चपेट में आ गया। जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। घटना होते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण जमा होकर रास्ते पर ही धरने पर बैठ गए और फरार ट्रैक्टर चालक के गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

सूचना पाकर मौके पर सीओ सिटी विनय चौहान,थाना प्रभारी वाल्टरगंज व चौकी इंचार्ज गणेशपुर मौके पर पहुंच गए। पुलिस कर्मियों द्वारा घंटों समझाने के बाद ग्रामीण मानें। तब जाकर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

हिन्दुस्थान समाचार/महेंद्र/राजेश

   

सम्बंधित खबर