चार अलग-अलग सड़क घटनाओं में एक नाबालिग लड़की सहित पांच लोगों की मौत

जम्मू, 15 मई (हि.स.)। जम्मू-कश्मीर के सांबा, पुंछ और रामबन जिलों में बुधवार को चार अलग-अलग सड़क घटनाओं में एक नाबालिग लड़की सहित पांच लोगों की मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार दो साधुओं बाबा भीम गिरी (55), और सुरेश कुमार (52) दोनों निवासी नरवाल बाईपास की उस समय मौत हो गई जब उनके दोपहिया वाहन को जम्मू-पठानकोट राजमार्ग के साथ सांबा में एक पुल पर गलत साइड से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसा सुबह हुआ जब दोनों पठानकोट की ओर जा रहे थे।

पुलिस ने बताया कि जम्मू जा रहे ट्रक का चालक मौके से भाग गया और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

इसके अलावा पुंछ के सुरनकोट इलाके में 26 वर्षीय मोहम्मद नसीर खान द्वारा चलाया जा रहा एक यात्री वाहन सड़क से फिसल गया और बफलियाज़ में उसके घर के पास 100 मीटर से अधिक खाई में गिर गया। मोहम्मद नसीर की मौके पर ही मौत हो गई।

इसी बीच बुधवार को ही रामबन जिले में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बनिहाल अदालत परिसर के पास एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से 17 वर्षीय लड़की की मौत हो गई जिसकी पहचान सबूरा रफीक के रूप में हुई है। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

उसी राजमार्ग पर रामबन में एक अन्य घटना में एक चालक की मौत हो गई और दो यात्री तब घायल हो गए जब लापरवाही से चलाए जा रहे एक ट्रक ने दलवास के पास एक खड़े डंपर को टक्कर मार दी। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है जबकि मृतक ट्रक चालक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। घायल डंपर के चालक और सहायक की पहचान सुंबर रामबन के मोहम्मद अकरम और बहार अहमद के रूप में हुई है।

हिन्दुस्थान समाचार/बलवान

   

सम्बंधित खबर