सुप्रसिद्ध गायिका मैथिली ठाकुर के सांस्कृतिक कार्यक्रम से मतदाता जागरूकता अभियान

मतदाता जागरूकता अभियान को सांस्कृतिक कार्यक्रम मतदाता जागरूकता अभियान को सांस्कृतिक कार्यक्रम मतदाता जागरूकता अभियान को सांस्कृतिक कार्यक्रम मतदाता जागरूकता अभियान को सांस्कृतिक कार्यक्रम

मधुबनी,15 मई,(हि.स.)। जिला मुख्यालय स्थित नगर भवन में बुधवार को मतदाता जागरूकता सांस्कृतिक कार्यक्रम का भव्य आयोजन किया गया। सुप्रसिद्ध गायिका सुश्री मैथिली ठाकुर ने ''चलो मतदान करें हम'' की सुमधुर गायन से उपस्थित लोगों को उत्साहित किया।

इस अवसर पर डीएम अरविन्द कुमार वर्मा ने कहा कि मतदान से लोकतंत्र की जड़ मजबूत होती है। डीएम ने कहा कि आमजनों का मताधिकार प्रयोग आवश्यक है।डीएम ने मतदान में युवकों, महिलाओं, बुजुर्गों को बढ़चढ़कर वोट डालने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन मधुबनी संसदीय क्षेत्र के बीस मई के चुनाव में मतदान की प्रतिशत बढाने को कृतसंकल्पित है।

बुधवार को नगर भवन में आयोजित मतदान स्वीप कार्यक्रम में मंच से अन्य वक्ताओं ने मतदाताओं से सर्वाधिक वोट डालने की अपील की।अवसर पर सुप्रसिद्ध लोक संगीत गायक सुश्री मैथिली ठाकुर के सुमधुर संगीत प्रस्तुतीकरण से नगर भवन गुंजायमान होता रहा।नगर भवन में मतदान जागरूकता को मैथिली भाषा में स्लोगन व पोस्टर दर्शाया गया।

डीपीआरओ परिमल कुमार ने बताया कि मधुबनी लोकसभा क्षेत्र में बीस मई को मतदान सुनिश्चित है।चुनाव में मतदान की प्रतिशत बढाने को जिला प्रशासन कटिबद्ध है।मतदाताओं में वोट डालने को जागरूकता के लिए निर्वाचन कोषांग द्वारा बहुआयामी प्रयास निरंतर जारी बताया।

हिन्दुस्थान समाचार/डाॅ. लम्बोदर/चंदा

   

सम्बंधित खबर