मतदान करते समय रामभक्तों के बलिदान को अवश्य याद करें : विहिप

लोगों को जागरुक करते विहिप कार्यकर्ता

लव जिहाद, गौ हत्या के विरुद्ध राष्ट्र हित में मतदान करें : विहिप

बाराबंकी, 16 मई(हि.स.)। विश्व हिन्दू परिषद ने लोकसभा चुनाव में मतदाताओं से अपील किया है कि लव जिहाद, धर्मांतरण एवं गौ हत्या के विरूद्ध राष्ट्र हित में मतदान करें। इस लोकतंत्र के महापर्व में सबकी सहभागिता हो और सनातन व राष्ट्रवाद की विचारधारा के साथ राष्ट्रहित में मतदान करें।

यह बातें गुरुवार को विश्व हिंदू परिषद की मतदाता जनजागरण संत यात्रा में पूर्वी उत्तर प्रदेश के क्षेत्र सह गौरक्षा प्रमुख पूरन ने कही।

उन्होंने कहा कि मतदान करते समय राम भक्तों के बलिदान को जरूर याद करें। राष्ट्रवाद, सनातन और धर्मांतरण, लवजिहाद एवं गौ हत्यारों के विरुद्ध राष्ट्रहित में मतदान करें।

विहिप विभाग संगठन मंत्री इंद्रेश ने कहा कि पूरे विश्व में सनातन धर्म को जागृत करने वाले सनातनी राष्ट्रवादी विचारधारा के हित में मतदान करें, ताकि आने वाले समय में भारत मां पुनः विश्व गुरु के आसन पर विराजमान हो और हम सबका अखंड भारत का सपना शीघ्र साकार हो।

उल्लेखनीय है कि मतदान के प्रति जागरूकता के लिए विहिप की ओर से मतदाता जन जागरण संत यात्रा जिले के कई प्रखंडों में होते हुये गुरुवार को सूरतगंज प्रखंड पहुंची। जहां पर पूज्य संतों ने जन सामान्य को शत-प्रतिशत मतदान के लिए प्रेरित किया। राष्ट्रहित में मुंजापुर कबीर मठ के संत प्रभात दास,रामनारायण दास सहजराम दास छोटकन्ने गिरी ने मतदान के लिए आवाह्न किया। सैकड़ों की संख्या में लोगों ने कार्यक्रम में सहभाग किया।

हिदुस्थान समाचार/पंकज/राजेश

   

सम्बंधित खबर