देश की आवाज है जीतेंगे तो मोदी ही : योगी आदित्यनाथ

- फतेहपुर की धरती का कहना क्या, यहां से तो राम की भक्तिन चुनाव लड़ रही है

- मोदी सरकार में पांच सौ साल बाद अयोध्या में विराजमान हुए रामलला

फतेहपुर, 16 मई (हि.स.)। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति के पक्ष में जनसमर्थन जुटाने जिले की बिन्दकी तहसील के जोनिहां कस्बे में गुरुवार सम्मेलन संबोधित करने पहुँचे। मुख्यमंत्री योगी का हेलीकॉप्टर जैसे उतरा कार्यक्रम स्थल पर उतारा कार्यकर्ताओं ने गगनभेदी नारे लगा कर जोरदार स्वागत किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पार्टी कार्यकर्ताओं व समर्थकों में जोश भरते हुए कहा कि देश की आवाज यही है कि जीतेंगे मोदी ही और आयेंगे योगी ही जो राम को लाए हैं। इतना सुनते ही भीड़ ने भारत माता की जय के उद्घोष के साथ मुख्यमंत्री को भाजपा प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति की जीत का भरोसा दिलाया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि फतेहपुर की धरती का कहना ही क्या यहां से तो राम की भक्तिन साध्वी निरंजन ज्योति चुनाव लड़ रही हैं। उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे विधायक का चुनाव भी लड़ना है। उन्होंने अपना पूरा जीवन भगवान श्रीराम के चरणों में समर्पित कर दिया था।

उन्होंने इस भीषण गर्मी में डटे रहने पर जनता का आभार जताते हुए कहा कि इस भीषण गर्मी में आपने मुझे सुनने के लिए मेरा इंतजार किया। इससे आपने मुझे आश्वत कर दिया कि जीतेगी तो साध्वी निरंजन ज्योति ही, लेकिन यह जीत ऐतिहासिक होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार बिना भेदभाव के जनकल्याणकारी योजनाएं पात्र व गरीब जनता को समर्पित की हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा राष्ट्रवादी पार्टी कहने के लिए ही नहीं, उसके लिए काम भी करती है। मेरी सरकार में अपराधियों व आतंकवादियों का राम नाम सत्य तय है।

हिन्दुस्थान समाचार/देवेन्द्र

/मोहित

   

सम्बंधित खबर