लखनऊ में व्यापारियों ने मतदान की अपील कर पदयात्रा निकाली

लखनऊ, 17 मई (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के लखनऊ लोकसभा सीट पर प्रत्याशी राजनाथ सिंह के पक्ष में भारतीय उद्योग किसान व्यापार मंडल और साप्ताहिक बाजार दुकानदार समिति से जुड़ें व्यापारियों ने अमीनाबाद बाजार में मोहन मार्केट से लेकर डाकखाना तक पदयात्रा की। व्यापारियों ने अपने हाथों में पदयात्रा के दौरान लखनऊ मांगे पांच लाख पार...,अबकी बार चार सौ पार... जैसे स्लोगन के बैनर और नारे भी लगाये गए।

साप्ताहिक बाजार दुकान कल्याण के अध्यक्ष वसीम खान एवं महामंत्री नदीम अहमद ने कहा कि व्यापारी व दुकानदार के लिए भाजपा की सरकार ने तमाम योजनाएं लायी है। योजना का लाभ दुकानदारों को मिला है। मुद्रा योजना से तो बहुत सारे दुकानदार अपने आप ही खड़े हो गये है। व्यापारियों की सुरक्षा आज सम्भव है। पुलिस भी किसी प्रकार से तंग नहीं करती है।

भारतीय उद्योग किसान व्यापार मंडल के अध्यक्ष और भाजपा नेता अजय त्रिपाठी मुन्ना ने व्यापारियों और जनता को चुनाव प्रचार के पम्पलेट दिये। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार बनाने के लिए लखनऊ के लोकप्रिय सांसद राजनाथ सिंह को पांच लाख के अंतर से विजयी बनाकर संसद में भेजना है।

मतदान की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि दुकानदार और व्यापारी समाज अपने कार्यों को रोक कर मतदान दिवस की सुबह अपना मतदान करें और परिवार का ही मत डलवाये। पदयात्रा में व्यापारी नेता रितेश गुप्ता, अनुज साहू, ताज खान, रमेश जायसवाल, अहमदुद्दीन कुरैशी सहित व्यापारी दुकानदार शामिल रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/शरद/दीपक/मोहित

   

सम्बंधित खबर