वाराणसी लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी कोली शेट्टी पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

वाराणसी, 17 मई (हि.स.)। वाराणसी लोकसभा क्षेत्र से युग तुलसी पार्टी के प्रत्याशी कोली शेट्टी के खिलाफ धोखाधड़ी और धमकाने के आरोप में भेलूपुर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है।

सोनारपुरा भेलूपुर निवासी रमेश कुमार की पत्नी मंजू देवी उर्फ संजू देवी की तहरीर पर यह मुकदमा दर्ज किया गया है। तहरीर के जरिए आरोप लगाया कि पति रमेश का भाई (देवर) नाव चलाता है। महेश को अस्सी मुमुक्ष भवन के पास एक व्यक्ति मिला जिसने अपने को गोरक्षा समिति का मालिक बताया। उसने महेश को गोरक्षा समिति में शामिल करने को कहा तो वह भी गो-सेवा के लिए तैयार हो गई। इसके बाद उसने दोनों के आधार कार्ड की कॉपी समिति में सदस्य बनाने के लिए ली और एक कागज पर हस्ताक्षर करा लिया। बाद में पता चला कि कोई कोली सेट्टी शिवकुमार नामक आदमी लोकसभा चुनाव लड़ रहा है। उसने अपने नामांकन के लिए उनका नाम प्रस्तावक के रूप में लिखा है। जबकि मैं उस आदमी को न तो जानती हूं, न प्रस्तावक के तौर पर अपने हस्ताक्षर किए और न कचहरी ही गई। धोखे से आधार कार्ड लिया गया और प्रयोग किया। जब वह अपना आधार कार्ड मांगने गईं तो उसने जानमाल की धमकी देते हुए भगा दिया।

गौरतलब हो कि गो गठबंधन समर्थित युग तुलसी पार्टी के प्रत्याशी शेट्टी को शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती का समर्थन है।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/पवन

   

सम्बंधित खबर